करुणानिधि के निधन पर बॉलीवुड और साउथ फिल्म के स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके चीफ एम करुणानिधि का 94 साल की उम्र में निधन हो गया है. करुणानिधि पिछले 28 जुलाई से चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती थे. मंगलवार शाम 6 बजकर 10 मिनट पर करुणानिधि का निधन हुआ था.

करुणानिधि के निधन से साउथ के साथ ही पूरे देश में शोक की लहर है. कई नामी हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. साउथ के सुपरस्टार और राजनेता रजनीकांत ने करुणानिधि के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा है कि आज मेरे जीवन का काला दिन है. आज के दिन मैंने अपने कलैगनार को खो दिया है, मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं.

महानायक अमिताभ बच्चन ने करुणानिधि के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए लिखा, माननीय नेता श्री करुणानिधि से मुझे पहला नेशनल अवार्ड चेन्नई में आयोजित समारोह में फिल्म सात हिन्दुस्तानी के लिए मिला था. तब वो मुख्यमंत्री थे.

Third party image reference

इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा है कि आज भारत ने अपने सबसे बड़े नेताओं में से एक को खो दिया है. करुणानिधि के निधन से गहरे शोक में हूँ. उनके परिवार को मेरी ओर से सहानुभूति.

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने कहा कि देश के सबसे बेहतरीन लीडर और राइटर के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. उनकी पार्टी परिवार और परिजनों को मेरी ओर से सहानुभूति.

वहीं प्रिया प्रकाश वारियर ने भी करुणानिधि के निधन पर दुःख जताते हुए लिखा, सूरज का पुत्र अस्त हो गया अब उदय कभी नहीं होगा.

Third party image reference

इसके साथ ही साउथ की अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने लिखा कि मुझे हमारे प्रिय नेता करुणानिधि के निधन की खबर मिली. करुणानिधि देश के सबसे बड़े लीडरों में से एक थे. मैं उम्मीद करती हूँ कि भगवान उनके परिवार और फैंस को इस खालीपन से उबरने का साहस प्रदान करेंगे. करुणानिधि के निधन पर सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने भी शोक जताया है.

Facebook Comments