पोलार्ड पर भारी पड़े ब्रावो के छक्के, मैच में लगे कुल 36 छक्के

कैरेबियन प्रीमियर लीग के तहत सेंट लुसिया स्टार्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच सेंट लुसिया के डैरेन सैमी नैशनल क्रिकेट स्टेडियम में दर्शकों को चौको-छक्कों की खूब बरसात देखने को मिली। मैच दौरान कुल 36 छक्के लगे। पहले बल्लेबाजी करते जहां सेंट लुसिया स्टार्स के बल्लेबाजों ने 16 छक्के उड़ाए तो वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी नाइट राइडर्स ने भी 18 छक्के जड़ दिए। इनमें डैरेन ब्रावो ने तो अकेले ही 10 छक्के मारे।

PunjabKesari

हुआ यूं कि सेंट लुसिया की ओर से एंड्रे फ्लैचर और डेविड वार्नर ने पारी की शुरुआत की थी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल के लिए बैन चल रहे डेविड वार्नर ने यहां दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। उन्होंने महज 55 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 72 रन बनाए। वहीं, फ्लैचर महज 14 गेंदों में 17 रन ही बना पाए। इसके बाद वार्नर ने रहकीम कोर्नवैल और कैरोन पोलार्ड के साथ पारी को आगे बढ़ाया। कॉर्नवैल ने पांच छक्के और दो चौकों की मदद से 53 रन बनाए तो वहीं, पोलार्ड ने सिर्फ 23 गेंदों में सात छक्कों और एक चौके की मदद से 65 रन बनाकर टीम का स्कोर 20 ओवर में 212 रन बोर्ड पर टांग दिया।

PunjabKesari

उधर, भारी भरकम लक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की ओर से सुनील नरेन और क्रिस लिन ने पारी की शुरुआत की। नरेन ने 9 तो क्रिस लिन 4 ही रन बना पाए। वहीं, न्यूजीलैंड के कोलिन मुनरो ने चार चौके लगाकर थोड़ा मनोरंजन तो किया लेकिन वह भी 25 रन पर चलते बने। लगभग 10 ओवरों में जब ट्रिनबागो को 150 रनों की जरूरत थी तो ऐसे में ब्रैंडन मैक्कुलम और डैरेन ब्रावो अपनी टीम के लिए तारनहार बने। मैक्कुलम ने जहां 42 गेंदों में तीन चौके और छह छक्कों की मदद से 68 रन बनाए तो वहीं, ब्रावो ने महज 36 गेंदों में छह चौके और 10 छक्कों की मदद से 94 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

Facebook Comments