केजरीवाल पर नीतीश का तंज, हम विज्ञापन वाले नहीं है

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि मुजफ्फरपुर मामले में पाए गए दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दोषी बचने की कोशिश न करें और अगर उन्हें कोई बचाएगा तो वह भी बच नहीं पाएगा. उन्होंने कहा कि गड़बड़ी करने वालों से कभी किसी तरह का समझौता नहीं किया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को आयोजित सतत जीविकोपार्जन योजना के शुभारंभ किया. उन्होंने कार्यक्रम में अपने संबोधन में कई मुद्दों पर अपनी बात कही. नीतीश कुमार ने इशारों-इशारों में उनको जवाब दिया जिन लोगों ने जंतर-मंतर से उनपर हमला बोला था.

जीविकोपार्जन योजना की बात करते हुए उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा. नीतीश कुमार ने विज्ञापन वाले मामले को छेड़ते हुए कहा कि वह विज्ञापन वाले नहीं हैं. हम अपनी योजनाओं का विज्ञापन दूसरे राज्यों में नहीं कराते हैं. बिहार में कार्यकरने के लिए विश्व बैंक का सहयोग मिला.

बता दें कि दूसरे राज्यों में विज्ञापन को लेकर सीएम केजरीवाल काफी विवादों में आए थे. हालांकि नीतीश कुमार ने किसी का नाम लिए बिना ही कहा लेकिन उनका इशारा कहीं-न-कहीं केजरीवाल पर ही था. ऐसा इसलिए की शनिवार को हुए जंतर-मंतर पर प्रदर्शन में केजरीवाल ने नीतीश सरकार हमला बोलते हुए कहा था कि ‘मुजफ्फरपुर में 40 निर्भया के साथ अत्याचार हुआ है, इसलिए जनता उनकी सिंहासन हिला देगी.’

Facebook Comments