रिलीज होते ही हिट हुआ सॉन्ग, कृति खरबंदा के प्यार में ‘नजरबट्टू’ बने बॉबी देओल,

पिता धर्मेंद्र और बेटें सनी और बॉबी देओल की आने वाली पॉपुलर फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का दूसरा गाना नजरबट्टू रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ये गाना बहुत शानदार और रोमांटिक हैं,

फिल्म के इस गाने में बॉबी देओल फिल्म में अपनी पार्टनर कृति खरबंदा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में कृति खरबंदा और बॉबी की जोड़ी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। जिसमें बॉबी देओल कृति खरबंदा के प्यार में इस कदर खोए हुए हैं की उन्हें बुरी नजर से बचाने के लिए नजरबट्टू बन गए हैं। इतना ही नहीं वो कृति के लिए बीच सड़क पर डांस भी करते दिखाई दे रहें हैं।

फिल्म के इस गाने को सचेत टंडन ने अपनी शानदान आवाज में गाया है, वहीं गाने के म्यूजिक को कंपोज करने का काम सचेत प्रामपारा ने किया है, बता दें की हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग नजरबट्टू को दर्शक काफी पसंद किया जा रहे है, कुछ ही समय में इस गाने को 1 लाख बार से ज्यादा देखा गया हैं।

बता दें की नजरबट्टू सॉन्ग से पहले फिल्म का ‘लिटिल लिटिल’ सॉन्ग रिलीज किया गया था। फिल्म के पहले गाने में धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल की तिकड़ी बार में टल्ली होकर डांस करती दिखाई दें रही थी। फैंस को फिल्म का पहला गाना ‘लिटिल लिटिल’ भी काफी पंसद आया था। इस गाने लोगों को पिता और बेटों की बॉन्डिग बहुत अच्छी लगी थी।

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ साल 2011 में आई सुपरहिट फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की तीसरी फ्रेंचाइजी हैं। फिल्म के पहले पार्ट को फैंस ने काफी पसंद किया था। हर बार की तरह इस बार भी नवनियत सिंह के निर्देशन में ये फिल्म बनी हैं। इस बार इन पिता और बेटों की तिकड़ी से सजी ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी।

Facebook Comments