घर में पत्नी करने लगे ऐसा काम तो समझ लेना खत्म होने की खगार पर आपकी शादी, जमकर होगी लड़ाई

आज हम महिलाओं की कुछ गलतियां बताने वाले हैं जो उन्हें नहीं करने चाहिए वरना घर की बर्बादी शुरू हो जाती है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि विवाह के बाद पति और पत्नी दोनों की भाग्य एक दूसरे से जुड़ जाते हैं अगर दोनों में से कोई एक कोई बुरा या अच्छा कर्म करता है तो उसका फल दोनों को बराबर भुगतना पड़ता है। तो आइए जानते हैं वह गलतियां जो महिलाओं को नहीं करना चाहिए।

अगर पत्नी के मुंह से हमेशा कड़वी बातें ही निकलती हो या वह हमेशा दूसरों को दुखी ही रहना चाहती हो तो यह पति के भाग्य के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है। ऐसी पत्नी अपने पति के लिए कभी भी भाग्यशाली नहीं होती है। उनके आते हुए धन को और यश को भी वह नष्ट कर देती है।

जिनकी पत्नी ब्रह्म मुहूर्त में न उठकर सुबह बहुत देर तक सोई रहती है उन के पतियों को भी भाग्य का साथ नहीं मिलता है। उस घर में कभी भी लक्ष्मी माता का प्रवेश नहीं होता है।

जिस घर की पत्नी अपनी भूख से भी ज्यादा खाती है और हमेशा खाती रहती है ,खाना को झूठे हाथ से छूती है या खाना खाने से पहले पूजा नहीं करती है। और नशा करती है उनकी पत्नियां भी उनके लिए दुर्भाग्यपूर्ण होती है।

जिनकी पत्नियां रोज स्नान नहीं करते और गंदगी पसंद होती है उनके पतियों को भी कभी भी भाग्य पूर्ण भविष्य नहीं मिलता है। वहां उस घर में कभी नहीं माता लक्ष्मी का वास नहीं होता है।
जिनकी पत्नियां घर में सफाई नहीं रखती घर को गंदा रखती और सामान इधर-उधर अस्त- व्यस्त रहती है उनके घर में भी माता लक्ष्मी कभी नहीं आती है।

Facebook Comments