49 साल की हो चुकी सलमान खान की ये हीरोइन, आज भी दिखती है बहुत खूबसूरत और जवान

सन 1989 की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ तो आपको याद ही होगी। यह फिल्म 80 – 90 दशक की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। 1988 की ”बीवी हो तो ऐसी” फिल्म के बाद यह सलमान के करियर की दूसरी फिल्म थी। लेकिन फिल्म में सुमन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री की यह दूसरी फिल्म थी।

बतादें की 52 वर्षीय सलमान खान उस समय सिर्फ 24 साल के थे और अभिनेत्री भाग्श्री सिर्फ 20 साल की थी। काफी वक्त बित चूका है। फिल्म को गुज़रे लगभग 30 साल हो चुके है और इन सालो में काफी कुछ बदल चूका है। 20 साल की उम्र में सुमन का किरदार निभाने वाली भाग्यश्री आज 49 साल की हो चुकी है। लेकिन आज भी वैसी ही दिखती है।

Copyright Holder: BollyWood24X7

जी हाँ दोस्तों, दरअसल हालही में शनिवार को अनुश्री बांद्रा में शॉप से अपने कार की तरफ जाती हुई नजर आई। वही दूसरी जैसी ही मीडिया की नजर उन पर पड़ी तो सभी लोगो ने उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दी। 49 साल की यह अभिनेत्री और उनकी मुस्कान आज भी बेहद खूबसूरत और जवान लगती है।

Copyright Holder: BollyWood24X7

जैसे ही लोगो ने भाग्यश्री को देखा तो उन्हें पहचान ही नहीं पाए थे। 49 साल की होने के बावजूद भी अनुश्री 37 साल की करीना कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत और जवान लग रही थी। गौरतलब है की भाग्यश्री अब तक 27 फिल्मों में काम कर चुकी है। इनमे हिंदी फिल्मो के अलावा तामिल, तेलगु, भोजपुरी, मराठी और बंगलादेशी फिल्मे भी शामिल है।

Facebook Comments