तो क्या आलिया से ब्रेकअप के बाद अब इस हीरोइन को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

पिछले कई दिनों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बीच आलिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा का क्या हाल था। ये किसी को भी नहीं पता, लेकिन लगता है कि अब सिद्धार्थ आलिया से हुए अपने ब्रेकअप से उबर गए हैं। तभी तो उनका नाम इन दिनों बॉलीवुड की एक और हसीना से जुड़ रहा है। जी हां, खबरों की माने तो सिद्धार्थ इन दिनों ‘एम एस धौनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ की हीरोइन कियारा आडवाणी  को डेट कर रहे हैं। जो इस फिल्म में धौनी की वाइफ साक्षी धौनी के रोल में थीं।

कियारा की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सिद्धार्थ, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी…
इन खबरों को तब और हवा मिली जब सिद्धार्थ कियारा की 26वीं बर्थडे पार्टी में पहुंचे। इसके अलावा सिद्धार्थ और कियारा को कई बार करण जौहर के घर पर भी गेट-टुगेदर पार्टी में साथ देखा गया है। कहा जा रहा है कि ऐसी ही एक पार्टी के दौरान दोनों के बीच प्यार की चिंगारी भड़क उठी। दोनों आजकल काफी वक्त एक साथ गुजार रहे हैं। इससे ऐसा लगता है कि इन दोनों के बीच में कुछ तो पक रहा है। इसके अलावा पिछले कुछ समय में मीडिया में भी इनकी तस्वीरें सामने आई हैं जिससे इन बातों को बल मिला है।

आलिया-रणबीर के रिश्ते से नाखुश सिद्धार्थ…
खबरों की माने तो आलिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा, उनके और रणबीर के रिश्ते को पचा नहीं पा रहे हैं। सिद्धार्थ से ब्रेकअप के कुछ समय बाद ही आलिया ने रणबीर को डेट करना शुरू कर दिया था। अफेयर की खबरों को कंफर्म होता देख सिद्धार्थ ने आलिया को अवॉयड करना शुरू कर दिया है।  खबरों की मानें तो एक पार्टी के दौरान आलिया और सिद्धार्थ का आमना-सामना हुआ। यहां आलिया ने सिद्धार्थ को हैलो बोला लेकिन वो आलिया की बात सुने बिना ही आगे बढ़ गए। इतना ही नहीं आलिया ने सिद्धार्थ को उनके बर्थडे पर विश भी किया था। लेकिन उन्होंने कोई रिप्लाई नहीं किया।

 

बता दें कि फिलहाल सिद्धार्थ ने अभी तक भले ही कियारा के साथ अपनी रिलेशनशिप को नहीं माना हो लेकिन इससे पहले भी उनके लिंकअप की खबरें सामने आई थीं। इससे पहले उनका नाम ‘अ जेंटलमैन’ में उनकी को-स्टार जैकलिन फर्नांडिस से जुड़ चुका है।

Facebook Comments