पहली ही फिल्म से करोड़ों दिलों की धड़कन बन गए थे ये 7 अभिनेता, नंबर 1 आज भी है किंग

ऐसा काफी कम होता है जब कोई भी एक्टर अपनी पहली ही फिल्म से से लोगों के दिलों पर छा जाए. हालाँकि इसमें कड़ी मेहनत के साथ किस्मत का साथ देना भी बहुत जरूरी है. आज की पोस्ट में हम हम बॉलीवुड के 7 ऐसे सितारों के बारे में बात करेंगे, जो अपनी पहली ही फिल्मों से करोड़ों दिलों की धकन बन गए.

7. सनी देओल

पहली ही फिल्म से करोड़ों दिलों की धड़कन बन गए थे ये 7 अभिनेता, नंबर 1 आज भी है किंग

अपने जबरदस्त डायलॉग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले सनी पाजी आज भी करोड़ों दिलों की धड़कन है. इन्होने फिल्म ‘बेताब’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो सुपरहिट रही. फिल्म का संगीत और कहानी सभी दर्शकों को बेहद पसंद आई.

6. ऋतिक रोशन

राकेश रोशन ने अपने बेटे के लिए ‘कहो ना प्यार है’ का निर्माण किया. अपनी डांसिंग, एक्टिंग और जबरदस्त एक्शन की वजह से इस फिल्म ने ऋतिक को रातों रात करोड़ों दिलों की धकन बना दिया. यह फिल्म बॉलीवुड में सबसे ज्यादा अवार्ड पाने वाली फिल्मों में से एक है.

5. संजय दत्त

संजय दत्त ने फिल्म ‘रॉकी’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म सुपरहिट रही, जिससे संजू रातों रात सुपरस्टार बन गए थे. इनकी फैन फोलोविंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इनकी जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

4. आमिर खान

Third party image reference

मिस्टर परफेक्निस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के करियर की बतौर लीड एक्टर डेब्यू फिल्म “क़यामत से क़यामत तक” थी जो अपने समय की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म इनके साथ जूही चावला ने भी अभिनय किया था.

3. बॉबी देओल

उस साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक ‘बरसात’ से बॉबी देओल ने डेब्यू किया था. फिल्म सुपरहिट रही और ये रातों रात बड़े स्टार बन गए. खासकर फिल्म का संगीत बेहद पसंद किया गया था.

2. टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म “हीरोपंती” थी, जो अल्लू अर्जुन स्टारर एक साउथ फिल्म की रीमेक थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. क्योंकि फिल्म में इनके एक्शन और डांस मूव देखने लायक थे. इनकी हालिया रिलीज़ ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था.

1. सलमान खान

वर्तमान में सलमान खान की फैन फोलोविंग इतनी है कि इनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पूरा कर लेती है. इन्होने बतौर लीड एक्टर फिल्म “मैंने प्यार किया” के से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और सलमान रातों रात स्टार बन गए.

Facebook Comments