कोहली और धवन की सधी हुई बैटिंग से संभली भारतीय पारी

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे लीड्स के हेंडिंग्ले में खेला जा रहा है। सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। भारत ने पहला मैच बड़ी ही आसानी से आठ विकेट से जीत लिया था, लेकिन दूसरे मैच में इंग्लैंड ने शानदार वापसी करते हुए 86 रनों से जीत दर्ज की थी।

प्लेइंग इलेवन

भारतः शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी, सुरेश रैना, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर।

इंग्लैंडः जेम्स विंस, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, इयोन मोर्गन, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, मोइन अली, डेविड विली, आदिल राशिद, लियाम प्लंकेट, मार्क वुड।

मैच के LIVE अपडेट के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ…

5:37 PM:  पहला विकटे गिरने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में लग गए हैं । आठवें ओवर में विली ने दिए एक रन और नौवें ओवर में मार्क वुड ने दिए सिर्फ दो रन। 

5: 25 PM : क्रीज पर बैटिंग करने आए भारतीय कप्तान विराट कोहली।

05:23 PM: WICKET रोहित शर्मा 2 रन बनाकर डेविड विली का शिकार बने, मार्क वुड ने लपका कैच।

05:16 PM: चार ओवर के बाद स्कोर 12/0, धवन 10 और रोहित दो रन बनाकर क्रीज पर मौजूद।

05:08 PM: दो ओवर के बाद भारत का स्कोर 3/0, इंग्लैंड की ओर से मार्क वुड और डेविड विली की कसी गेंदबाजी।

05:03 PM: मार्क वुड का पहला ओवर मेडन, स्ट्राइक पर थे रोहित शर्मा कोई रन नहीं बना सके। पहले ओवर के बाद स्कोर 0/0

04:30 PM: इंग्लैंड ने टॉस जीता और कप्तान इयोन मोर्गन ने भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए गए हैं। शार्दुल ठाकुर और भुवनेश्वर कुमार को उमेश यादव और सिद्धार्थ कौल की जगह मिली है, जबकि लोकेश राहुल की जगह दिनेश कार्तिक टीम में शामिल हुए हैं।

Facebook Comments