कभी कोहली से रात गुजारने की बात करती थी..अब आ गया रोहित पर दिल

टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा क्रिकेट की दुनिया के रिकॉर्डमैन बनते जा रहे हैं। भारतीय टीम ने रविवार देर रात तक खेले गए इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में रोहित शर्मा के नाबाद शतक की मदद से ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सीरीज 2-0 से अपने नाम की।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम ने भारत को 198 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के धुआंधार पारी की बदौलत 8 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया और 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

रोहित ने T20 में तीसरा शतक बनाकर न्यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो की बराबरी कर ली है। इसके साथ ही रोहित ने T20 इंटरनेशनल में 2000 रन भी पूरे किए, इस कारनामे के बाद रोहित भारत के तीसरे (दूसरे पुरुष बल्लेबाज) और दुनिया के 5वें बल्लेबाज़ बन गए हैं। रोहित को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज मिला। उन्‍होंने 3 मैचों की सीरीज में 137 रन बनाए।

रोहित शर्मा की इस आतिशी ने दुनियाभर के फैंस को अपना दीवाना बना दिया। वहीं शर्मा की फ़ैन लिस्ट में अब एक नया नाम और जुड़ गया है। दरअसल, एंगल्न्द के खिलाफ शर्मा की शानदार पारी को देखकर इंग्लैंड वीमेंस क्रिकेट टीम की खिलाड़ी डेनियल वेट भी उनकी फैन बन गईं हैं। वहीं, डेनियल ने रोहित शर्मा के लिए एक ट्वीट भी किया है। दरअसल ट्वीट किया नही है बल्कि करवाया गया है।

दरअसल एक भारतीय फ़ैन ने डेनियल को टैग करते हुए ट्वीट किया कि आप रोहित के इस शानदार प्रदर्शन को एक शब्द में बयां कीजिए। इस पर डेनियल ने ट्वीट कर रिप्लाई देते हुए रोहित शर्मा की पारी को शानदार कहा।

आपको बता दें कि डेनियल वेट अपने क्रिकेट परफॉर्मेंस से ज्यादा सोशल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रही हैं। एक बार उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को खुले आम उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। 2014 में विराट की एक धुआंधार इनिंग के बाद डेनियल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्यार का इजहार किया था। उन्होंने ट्विटर पर सीधे लिख दिया, ‘कोहली मैरी मी’।

इस ट्वीट पर हजारों इंडियंस ने कमेंट किए और रिट्वीट किए थे। तब विराट-अनुष्का के रिलेशनशिप को लेकर बातें इतनी साफ नहीं थीं, पर फैन्स सब समझते थे। कुछ लोगों ने डेनियल को बताया कि ऐसा कभी नहीं हो सकता क्योंकि विराट अनुष्का शर्मा को पसंद करते हैं। इसके बाद डेनियल एक मैच के दौरान विराट से मिलने भी पहुंची थीं और उन्होंने विराट के साथ फोटो भी क्लिक कराया था।

Facebook Comments