कोहली-पुजारा का पचासा, भारत की बढ़त 350 के पार

भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंगम के ट्रेंट ब्रिज क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल जारी है। भारत ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 185 रन बना लिए हैं। कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा की जोड़ी क्रीज पर है। इससे पहले इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में 161 रन पर सिमट गई थी। भारत ने अपनी पहली पारी में 329 रन बनाए थे इस तरह पहली पारी के आधार पर वह इंग्लैंड से 168 रन आगे है। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में पहले दो मुकाबले हार कर भारत 2-0 से पीछे है। नीचे पढ़ें तीसरे दिन के खेल का लाइव अपडेट्स…

Follow The Live Updates Below 

17:18 PM: कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा भारत की दूसरी पारी में अर्धशतक बनाकर खेल रहे हैं। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 74 रन की साझेदारी हो चुकी है। भारत ने इंग्लैंड पर 353 रन की बढ़त बना ली है। इंग्लैंड को मैच के तीसरे दिन अभी भी पहले विकेट की तलाश है।

16:46 PM: भारत ने दूसरी पारी में 152 का स्कोर पार कर लिया है। चेतेश्वर पुजारा, 42 और विराट कोहली 26 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत की बढ़त 318 रन की हो गई है। इंग्लैंड को अभी भी तीसरे विकेट की तलाश है।

16:37 PM: तीसरे दिन पहले सेशन में विराट और पुजारा ने अब तक 15 ओवर की बल्लेबाजी कर ली है और 24 रन जोड़े हैं। इंग्लैंड अभी भी तीसरे विकेट की तलाश है।

16:05 PM: इंग्लैंड के पास भारत का तीसरा विकेट लेने का अच्छा अवसर था। लेकिन जेम्स एंडरसन की गेंद पर जोस बटलर ने दूसरी स्लिप में चेतेश्वर पुजारा का कैच ड्रॉप कर दिया। पुजारा 40 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

16:00 PM: पुजारा और विराट तीसरे दिन पहले सेशन में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। दोनों भारत की दूसरी पारी को 142 रन तक लेकर गए हैं। भारत की बढ़त 310 रन की हो गई है। इस मैच में अभी आज को छोड़कर पूरे दो दिन का खेल बाकी है और परिणाम निकलता लगभग तय है यदि बारिश बाधा नहीं डालती है तो।

 

Facebook Comments