कुमकुम से तलाक के बाद पहली बार बोले उनके पति, कही ये बड़ी बात

टीवी शो कुमकुम से फेमस होने वाली जूही परमार ने शादी के 8 साल बाद अपने पति सचिन श्रॉर्फ से तलाक ले लिया है। काफी समय से सुर्खियों में चल रही ये जोड़ी फाइनली अलग हो गई। तलाक से पहले से ही दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे थे, लेकिन कानूनी मंजूरी मिलने के बाद अब दोनों पूरी तरह से स्वतंत्र हो चुके हैं। डिवोर्स से पहले ही जूही ने कई बार मीडिया में सचिन को लेकर बयान दिया था। लेकिन इस कानूनी मंजूरी के बाद पहली बार जूही के एक्स पति सचिन श्रॉफ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। जूही को लेकर सचिन का कहना है कि, ‘जूही ने उनसे कभी प्यार नहीं किया। उन्हें खुश करने के लिए मैंने सबकुछ किया। हर संभव प्रयास के बावजूद मुझे जूही से वैसा प्यार नहीं मिला, जैसा मिलना चाहिए था।

कुछ समय पहले एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में जूही ने भी सचिन को लेकर कहा था कि, ‘वह सचिन से शादी करने से पहले ही उन्हें जानती थीं। उन्हें शादी के बंधन में बंधने से पहले कोई कोर्टशिप पीरियड नहीं मिला। सचिन ने अपनी फीलिंग मेरे सामने रखी और हम दोनों एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध गए।’ जूही ने इतना तक कहा कि, ‘मुझे सचिन से कभी प्यार हुआ ही नहीं। यहां तक की लाख कोशिशों के बाद भी वो सचिन के प्यार में पड़ने में असफल रहीं।’

शादी के बाद जूही का मानना था कि एक टाइम आने पर शायद वो सचिन को प्यार करने लगेंगी। लेकिन शादी के कई सालों बाद भी ऐसा नहीं हुआ और उनके रिलेशन में कई तरह की समस्याएं सामने आने लगीं। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया और आपसी सहमती से तलाक ले लिया। अब दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं।

Facebook Comments