कुणाल रॉय फरमाएंगे इस बोल्ड एक्ट्रेस के साथ इश्क

एक्टर कुणाल रॉय कपूर की आने वाली फिल्म ‘मरूधर एक्सप्रेस’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म ‘नौटंकी साला’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर कुणाल रॉय कपूर की आने वाली फिल्म ‘मरूधर एक्सप्रेस’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। जिसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर गई हैं।

कुणाल रॉय कपूर की इस नई फिल्म में उनकी हिरोईन तारा अलिसा बेरी हैं। फिल्म का पहला पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर शेयर किया हैं। फिल्म के पहले पोस्टर में जहां एक तरफ दोनों लीड स्टार्स कुणाल और तारा किसी लोकल स्टेडियम में साथ बैठकर समोसे खाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ भरे बजार में साथ घुमते दिखाई दे रहें हैं।
तरण आदर्श के साथ एक्टर अर्जुन कपूर ने भी फिल्म का समोसा वाला पोस्टर शेयर किया और एक मजेदार कैप्शन दिया। जिसमें अर्जुन ने लिखा “यूपी में आपका स्वागत है, अफेएर से आगे बढ़िए। आ रही है असली प्रेम कहानी।”

विशाल मिश्रा की डायरेक्शन बनी ये फिल्म इस साल 26 अक्टूबर को रिलीज होगी। कुणाल की आने वाली इस फिल्म की कहानी छोटे शहर की अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित है। जिसमें कुणाल और तारा की प्रेम कहानी को दिखाया जाएंगा।

Facebook Comments