5 नाजायज़ बच्चों के बाप हैं इमरान खान, करोडों तो लड़की कमरे में लाने के लिए करते हैं खर्च

पाकिस्तान के नेशनल असेंबली में नए प्रधानमंत्री के चयन के लिए शुक्रवार को विशेष सत्र बुलाया गया था। विशेष सत्र में प्रधानमंत्री पद के लिए वोटिंग कराई गई जिसमें पाटीआई नेता इमरान खान ने बाजी मार ली। असेंबली में एकतरफा जीत के बाद इमरान देश के 22वें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने का रास्ता साफ हो गया और वह अब कल शनिवार को शपथ लेंगे।

असेंबली में वोटिंग में इमरान को प्रधानमंत्री बनाए जाने के पक्ष में 176 मत पड़े जबकि विपक्ष के उम्मीदवार शाहबाज शरीफ को 96 मत मिले। इस विशेष सत्र में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के मनोनीत प्रधानमंत्री इमरान खान और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (पीएमएल) के नेता शहबाज शरीफ भी मौजूद थे। दोनों ने सदन में नेता के रूप में नामांकन किया था जिस कारण वहां पर प्रधानमंत्री के चुनाव की स्थिति पैदा हुई और इसके लिए शुक्रवार को असेंबली में मतदान कराना पड़ा।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक महान खिलाड़ी के रूप में चर्चित इमरान खान का नाम कई विवादों से भी जुड़ा रहा है। हाल ही में उनकी तीसरी पत्नी रेहम खान ने अपनी किताब में उनपर गंभीर आरोप लगाए थे।

रेहम खान ने अपनी किताब में दावा किया था कि इमरान के पांच नाजायज बच्चे हैं जिनमें कुछ भारतीय भी हैं। रेहम ने इमरान पर अपनी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ शारीरिक संबंध होने के आरोप भी लगाए थे।

रेहम का यह भी दावा किया था कि इमरान खान लंबे वक्त तक एक आदमी के साथ लिव-इन में रहे थे। यहीं रेहम का कहना है कि इमरान नियमित तौर पर ड्रग्स लेते हैं और दुनियाभर में उनके कई बच्चे हैं। रेहम का दावा है कि इमरान के पांच बच्चे भारत में ही हैं।

Facebook Comments