लाल किले से भाषण के लिए पीएम मोदी ने जनता से मांगे आइडिया

New Delhi: Prime Minister Narendra Modi addressing the nation during the 70th Independence Day function at the historic Red Fort in New Delhi on Monday. PTI Photo by Vijay Verma (PTI8_15_2016_000169A)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर दिए जाने वाले भाषण के लिए जनता से सुझाव मांगे हैं। पीएम मोदी ने आज ट्वीट कर कहा कि 15 अगस्त के भाषण को लेकर आपके क्या विचार और आइडिया हैं, उन्हें MyGov ओपन फोरम या नरेंद्र मोदी साइट या ऐप पर साझा करें। साथ ही www.mygov.in पर भी अपने सुझाव शेयर कर सकते हैं, मैं आपके सुझावों के मिलने का इंतजार करुंगा।”

ऐसे दें पीएम को सुझाव
अगर आप देश के प्रधानमंत्री के साथ अपने विचार साझा करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सरकार की वेबसाइट mygov.in पर जाकर वहां दिए कमेंट बॉक्स में अपने विचार शेयर कर सकते हैं।
PunjabKesari
मंत्रालयों से मांगा गया रिपोर्ट कार्ड
पीएम मोदी ने 15 अगस्त से पहले सभी मंत्रालयों से उन वादों पर रिपोर्ट कार्ड मांगा है जो उन्होंने पिछले साल लाल किले से देश की जनता से किए थे। दरअसल पीएम जानना चाहते हैं कि जो वादे उन्होंने किए थे उस पर मंत्रालयों ने जमीनी स्तर पर कितना काम किया है। इस रिपोर्ट कार्ड के पीछे मोदी का असल मकसद है कि वे फिर से लाल किले पर देश की जनता को सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे कि उन्होंने जो वादे किए थे वे किस हद तक पूरे किए गए हैं।
PunjabKesari
इस साल लाल किले पर मोदी का आखिरी भाषण
वर्तमान एनडीए सरकार के मुखिया के तौर पर लालक़िले से दिया जाने वाला मोदी का इस बार यह आखिरी भाषण होगा। ऐसे में पीएम के भाषण पर सबकी नजरें होंगी क्योंकि वे एक बार फिर से देश की जनता को साधने की कोशिश करेंगे।

Facebook Comments