लालू परिवार में आया नया सदस्य, परिवार में छायी खुशी

लालू परिवार अभी तमाम तरह की मुश्किलों से जूझ रहा है, एक तरफ जहां लालू स्वंम बीमारी से जूझ रहे हैं वहीं वह अभी सजायाफ्ता भी है। जबकि पूर्व सीएम एंव पूर्व डिप्टी सीएम राबड़ी देवी एवं तेजस्वी यादव रेलवे टेंडर घोटाले में घिरे हुए हैं। तेज-तेजस्वी में मतभेद, इस सबसे इतर लालू परिवार में एक नये सदस्य का प्रवेश हुआ है, जिससे लालू परिवार में खुशी का माहौल है।

लालू परिवार में ये सदस्य ने इंट्री ली

लालू परिवार में नया सदस्य रक्षाबंधन के मौके पर घर से आया। इस नए सदस्य का नाम ब्रूनो है जो लैबराडोर नस्ल का एक कुत्ता है। लालू परिवार में इस नए सदस्य को एक खास जगह मिली है क्योंकि सभी सदस्यों का जानवरों से काफी लगाव है।

लालू परिवार में ब्रूनो को खास तरजीह

लालू परिवार में हर सदस्य ब्रूनो का खास ख्याल रख रहा हैं। कोई उसकी सुरक्षा का ध्यान रख रहा है तो कोई उसके खाने-पीने और रहने को लेकर चिंता व्यक्त कर रहा है। ब्रूनो अब से लालू परिवार की देखभाल करेगा।

जानें ब्रूनो किस नस्ल का कुत्ता और क्या खासीयत है

भारत के अलावा विश्व के तमाम देशों में लैब्राडॉर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला डॉग ब्रीड है। इस नस्ल के कुत्ते बहुत ही अनुशासित होते हैं। इन्हें बच्चों से लेकर बूढ़ों तक से खूब लगाव होता है। ये खेलकूद में भी हिस्सा लेते हैं। लैब्राडॉर बहुत स्मार्ट होते हैं और इन्हें गाइड के तौर पर भी खूब इस्तेमाल किया जाता है. पुलिस और सेना के लिए भी लैब्राडॉर पहली पसंद होते हैं। इसलिए अब यह कुत्ता लालू परिवार की भी पसंद बन गया है जिससे अब लालू परिवार में खुशी आएगी और दोनों भाईयों में प्यार बढ़ेगा।

Facebook Comments