Home मनोरंजन डॉयरेक्टर ने आखिरी टाइम पर बदल दी कास्ट, ‘जोश’ में शाहरुख नहीं...

डॉयरेक्टर ने आखिरी टाइम पर बदल दी कास्ट, ‘जोश’ में शाहरुख नहीं सलमान बनने वाले थे ऐश्वर्या के भाई

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मंझी हुई अदाकारा के तौर पर जानी जाती हैं। हाल ही में ऐश को फन्ने खां फिल्म में देखा गया था जिसमें उन्होंने बेबी सिंह यानी एक पॉप स्टार की भूमिका निभायी थी। ऐश्वर्या राय की गिनती उन हिरोइनों में होती है जिन्होंने बड़े-बड़े स्टार के साथ स्क्रीन शेयर की हो। हाल ही में फन्ने खां के प्रमोशन के दौरान ऐश से पूछा गया कि आप जोश में शाहरुख खान को बहन रोल करते हुए आपको डर नहीं लगा।

ऐश्वर्या ने इस बारें में खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया। ऐश ने कहा कि शाहरुख से पहले सलमान खान को जोश में लीड रोल ऑफर किया था। मुझे लगता है कि फिल्म में कास्टिंग के लिए पहले सूई सलमान और आमिर के इर्द-गिर्द घूम रही थी लेकिन अचानक से ही ये रोल शाहरुख को मिल गया।  मुझे लगता है कि आमिर (खान) कुछ बिंदु पर चंद्रचुर (सिंह) की भूमिका अच्छी तरीके से निभाते।

ऐश्वर्या और सलमान ने हम दिल दे चुके सनम, हम तुम्हारें हैं सनम जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। हालांकि, एक-दूसरे से अलग होने के बाद, दोनों एक-दूसरे के बारे में बात करने से बचते हैं। बता दें कि जोश मंसूर खान द्वारा निर्देशित फिल्म हैं। यह फिल्म साल 2000 में पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

Facebook Comments