डॉ. हाथी के अंतिम संस्कार में हंस रहे लोगों के ऊपर गुस्साई ‘तारक मेहता..’ की ये एक्ट्रेस

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम डॉक्टर हाथी यानि कवि कुमार आजाद का बीते सोमवार 9 जुलाई को दिल का दौरा पड़ जाने से निधन हो गया। डॉक्टर हठी दुनिया को अचानक से अलविदा कह गए जिससे हर कोई सदमे में हैं। ‘तारक मेहता..’ शो की टीम डॉक्टर हाथी के अंतिम संस्कार में शामिल हुई थी जिसमे कई सेलेब्स ने नम आंखों से उन्हें विदाई दी। अंतिम संस्कार के दौरान ही कुछ ऐसा हुआ जिससे शो में बबीता के रोल में दिखने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता गुस्से में हैं।

babita tarak mehta hot pics के लिए इमेज परिणाम

दरअसल अंतिम संस्कार के वक्त वहां मौजूद लोगों की हरकतों से मुनमुन दत्ता गुसा हो गयी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों पर जमकर भड़ास निकली हैं और ऐसे लोगो की लताड़ लगाते हुए पोस्ट शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा, ”लोगों के व्यवहार से मैं दुखी हूं, जब हमने डॉक्टर हाथी को अंतिम विदाई थी। अंतिम संस्कार से पहले लोग सेल्फी ले रहे थे, हमारे फेस पर फोन की लाइट मार रहे थे, वीडियो बना रहे थे।”

babita tarak mehta hot pics के लिए इमेज परिणाम

वे आगे लिखती हैं, ”चाहे वो आंटी हो अंकल या यंग लोग। ये सब बेहूदा है। ये दिखाता है कि लोगों के दिल में जरा भी दूसरों के लिए इज्जत नहीं है। ऐसे तनावपूर्ण माहौल में भी लोग सेल्फी खींच रहे हैं। ताकि तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा सके? ऐसे समय में पब्लिक कभी रिस्पेक्ट दिखाने के लिए नहीं आती बस सेलेब्रिटी को देखने, फोटो खिंचाने आती है।”

babita tarak mehta hot pics के लिए इमेज परिणाम

”भीड़ में दो लोग मेरे फेस पर मोबाइल की लाइट मार रहे थे, मैं उनपर चिल्लाई भी। तब मैंने देखा कि सामने वाली बिल्डिंग के लोग हंस रहे हैं। मैंने उनके चेहरे पर जीरो रिस्पेक्ट देखी। इसके बाद मैं तुरंत ही उस जगह से लौट गई, इससे पहले कि ये दूसरे लोगों के लिए तमाशा बनता। ”बता दें, जब डॉक्टर हाथी के निधन की खबर आई थी तब भी मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया था। उन्होंने डॉ। हाथी को खुशमिजाज और सच्चा इंसान बताया था। साथ ही उनकी आत्मा को शांति मिलने की दुआ की।

babita tarak mehta hot pics के लिए इमेज परिणाम

Facebook Comments