Huawei लॉन्च करेगा 5 कैमरा और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करने वाला यह स्मार्टफोन

हुआवेई ने कुछ महीनों पहले अपने दो नये फ्लेक्सीव डिवाइस को लॉन्च क्या था जिसमें ट्रिपल रियल कैमरा दिया था। इन दोनों फ़ोन का नाम हुआवेई पी20 प्रो और पोर्षा डिजाइन मैट आरएस था। हुआवेई पी20 प्रो को इंडिया में लॉन्च किया गया लेकिन पोर्षा डिजाइन मैट आरएस को सिर्फ चाइना में ही लॉन्च किया। इन दोनों डिवाइस में सेम फीचर्स मिलता है लेकिन कीमत अलग-अलग है। पी20 प्रो का कीमत लगभग 67,000 रुपये रख गया है और पोर्षा डिजाइन मैट आरएस का कीमत चाइना में लगभग 1,69,000 रुपये रखा गया।

लेकिन लीक्स के अनुसार अब खबर आ रही है की हुआवेई अब एक बार फिर से अपना तीन नया फ्लेक्सीव डिवाइस लॉन्च करेगा। इन तीनों डिवाइस का नाम हुआवेई मैट 20 लाइट, मैट 20 और मैट 20प्रो होगा। लीक्स के अनुसार ये भी पता चला है की हुआवेई मैट 20प्रो में ट्रिपल रियल कैमरा और डूअल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इसमें हुआवेई का आने वाला लेटेस्ट प्रोसेसर किरिन 980 होगा और यह एंड्रॉयड पी पर काम करेगा। यह फ़ोन वायरलेस चार्जिंग के साथ वाटरप्रूफ भी होगा। किरिन 980 को 7 नैनो टेक्नोलॉजी पर कस्टमाइक किया जाएगा जो कि मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्टज पर काम करेगा।

हुआवेई मैट 20प्रो में 6.9 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें 6 जीबी का रैम और 128 जीबी का स्टोरेज होगा। हम आपको बता दे की मैट 20 लाइट और 20 का स्पेसिफिकेशन नहीं आया है।

Facebook Comments