ये क्या! अरविंद केजरीवाल ने भरी महफ़िल में एलजी की रिपोर्ट फाड़ी

दिल्‍ली में मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्‍यपाल अनिल बैजल के बीच तकरार फिर बढ़ सकती है. क्योकि  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल की कमिटी की रिपोर्ट को भरे मंच से फाड़ दिया. एक समाचार एजेंसी के मुताबिक उन्होंने रिपोर्ट को फाड़ते हुए कहा कि ये जनता की मर्जी है लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन है.

बता दें कि  रविवार को केजरीवाल ने सार्वजनिक सभा में सीसीटीवी कैमरों पर एलजी कमेटी की रिपोर्ट को फाड़कर पटक दिया. मार्केट एसोसिएशन और रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशनों के साथ सीसीटीवी कैमरे लगाने के मुद्दे पर सभा के दौरान केजरीवाल ने रिपोर्ट को फाड़ा. यह रिपोर्ट दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाने से पहले पुलिस से अनुमति लेने के संबंध में थी.

गौरतलब है कि  एलजी और दिल्ली के मुख्यमंत्री के बीच टकराव का सिलसिला नया नहीं है. पहले भी कई मुद्दों पर दोनों के मतभेद सुलझाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक को दखल देना पड़ा है. केजरीवाल ने एलजी की कमेटी की रिपोर्ट का खुलासा करते हुए बताया कि दिल्‍ली में यदि कोई अपने पैसों से भी सीसीटीवी कैमरे लगाता है तो उसे पुलिस से लाइसेंस लेना होगा. लाइसेंस का मतलब ‘पैसा चढ़ाओ, लाइसेंस पाओ.’ यह बोलते हुए केजरीवाल ने यह रिपोर्ट फाड़ी.

Facebook Comments