Exclusive: बिल्कुल नई 110cc TVS बाइक का लॉन्च 23 अगस्त को, मिलेंगे प्रिमियम फीचर्स!

TVS ने भारत में बिल्कुल नई 110cc सवारी मोटरसाइकल लॉन्च करने की घोषणा की है जो 23 अगस्त 2018 को लॉन्च की जाएगी. सूत्रों से कार एंड बाइक को पता चला है कि नई बाइक निश्चित ही 110cc इंजन वाली होगी और कंपनी की कम्यूटर रेन्ज की TVS विक्टर और स्टार सिटी प्लस का साथ देगी. एक विश्वस्नीय सूत्र की मानें तो TVS की नई बाइक के साथ कई सारे प्रिमियम फीचर्स दिए जाएंगे जिनमें पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पैनल शामिल है जो TVS एनटॉर्क दिया गया है, इसके साथ ही बाइक में स्मार्ट कनेक्ट फीचर्स के साथ स्पोर्टिंग फीचर्स जैसे डेडिकेटेड ऐप और सेटेलाइट नेविगेशन शामिल हैं.

TVS की नई बाइक को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं जिसमें इस बाइक के 125cc होने की बात भी सामने आई है और यह बंद हो चुकी बाइक TVS फोएनिक्स की जगह लेगी. TVS ने फिलहाल इस बाइक के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है, वहीं हमारे विश्वस्नीय सूत्र का कहना है कि यह निश्चित की 110cc बाइक है और इसका नाम TVS रेडिअन होगा. अनुमान लगाया जा रहा है कि नई बाइक के साथ दिया जाने वाला इंजन TVS की ही विक्टर से लिया गया है जो 109.7cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन होगा. यह इंजन 7500 rpm पर 9.5 bhp पावर और 6000 rpm पर 9.4 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है.

हमारा मानना है कि बिल्कुल नई 110cc बाइक TVS रेडिअन की डिज़ाइन TVS विक्टर या TVS स्टार सिटी प्लस से मिलती होगी जो नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ आएगी. बाइक की पूरी जानकारी हम आपको 23 अगस्त को उपलब्ध कराएंगे जब कंपनी इसे भारत में लॉन्च करेगी. बाइक का ना रेडिअन TVS के लिए नई बाइक नहीं है, 2012 ऑटो एक्सपो में कंपनी ने इसी नाम की 125cc कॉन्सेप्ट मोटरसाइकल को शोकेस किया था. अब TVS इस बाइक को कॉन्सेप्ट मॉडल से अलग नई डिज़ाइन और बॉडी वर्क के साथ लॉन्च करने वाली है.

Facebook Comments