अब ये बड़ी अभिनेत्री भी दिखी विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ, लोगों ने कहा भला-बुरा

पिछले कुछ समय से प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी बॉयफ्रेंड को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि प्रियंका चोपड़ा का अफेयर एक अमेरिकी सिंगर और जाने-माने एक्टर निक जोनस के साथ चल रहा है। बताया तो यह भी जा रहा है कि इन दोनों ने सगाई कर ली है और यह दोनों जल्दी शादी भी करने वाले हैं क्योंकि इसी के चक्कर में प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की बिग बजट फिल्म भारत से भी अपना नाम पीछे हटा लिया है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बीच फिल्मी पर्दा नहीं लाना चाहतीं।

अब ये बड़ी अभिनेत्री भी दिखी विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ, लोगों ने कहा भला-बुरा

Third party image reference

दूसरी तरफ अभी हाल ही में बॉलीवुड की एक और बड़ी अभिनेत्री विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ दिखी। दरअसल हम तापसी पन्नू के बारे में बात कर रहे हैं। जी हां तापसी पन्नू का नाम पढ़कर आप चौंकिए मत। तापसी पन्नू अभी हाल ही में एक ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी के साथ दिखी हैं और पिछले कुछ समय से यह भी खबर आ रही थी कि तापसी पन्नू एक विदेशी खिलाड़ी को डेट कर रही हैं और अभी हाल ही में इन दोनों को एक साथ देखा गया है।

अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर ऐसा कौन सा खिलाड़ी है जिसे तापसी पन्नू दिल दे बैठी। दरअसल यह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि डेनमार्क के ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता बैटमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोई हैं और मैथियास बोई सोशल मीडिया पर कई बार अपने रिश्ते की खुलकर बातें भी कर चुके हैं। जब से यह खबर आ रही है कि तापसी पन्नू जल्दी ही इनके साथ शादी करने वाली हैं।

लेकिन जब इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो लोगों ने तापसी पन्नू के बारे में भला बुरा कह दिया। लोगों का कहना था कि आजकल बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सिर्फ फिरंगी पसंद आ रहे हैं। तापसी पन्नू से पहले प्रियंका चोपड़ा यह भारत में कोई भी लड़का नहीं मिला। उन्हें सात समुंदर दूर निक जोनस पसंद आए हैं जो उम्र में भी उनसे छोटे हैं और अब आप तापसी पन्नू जिनसे हमें काफी उम्मीद थी लेकिन आपने भी एक विदेशी को ही चुना।

Facebook Comments