मैगजीन के कवर पेज के लिए मशहूर मॉडल ने उतारे कपड़े, बोली-न्यूड रहना पसंद है

मॉडल हेदी क्लम ने टॉपलेस फोटोशूट कराकर सनसनी मचा दी है. 45 वर्ष की उम्र में इस मॉडल की ये तस्वीरें देखकर आप उनकी उम्र पर यकीन नहीं कर पाएंगे. इनका जो लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है इसमें उन्होंने टॉपलेस होकर पोज दिए है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि वो अपनी बॉडी के साथ बहुत ही सहज हैं.

ये मॉडल ओशियन ड्राइव मैगजीन के कवर के लिए टॉपलेस हुई हैं. उन्होंने कहा है बचपन के दिनों में नग्नता उनके लिए सामान्य थी और उन्हें लगता है कि जीवन में एक निश्चित चीज पहनने या करने में सक्षम होने के लिए कोई ‘समयसीमा’ नहीं होनी चाहिए.

अमेरिका गॉट टैलेंट की जज ने कहा, “मैं अपने शरीर के साथ बहुत सहज और बहुत ही स्वतंत्रता के साथ बड़ी हुई हूं और मैं सनबाथिंग के दौरान पूरे कपड़े नहीं पहनती हूं.”

एक जून को 45 साल की हुईं क्लम ने कहा, “मैं न्यूड बीच पर जाती हूं. मैं बहुत ही खुले स्वभाव की हूं, लेकिन आप यह सभी जर्मनों के बारे में नहीं कह सकते. हमारे पास ज्यादा पैसे नहीं हैं, इसलिए हम बहुत कैंपिंग करते हैं और मेरे घरवाले न्यूड कैंप स्थल का चयन करते हैं, इसलिए नग्नता मेरे लिए सामान्य बात हो गई है.” बता दें कि कि हेल्दी क्लम अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं

Facebook Comments