Nation : महिला व उसके प्रेमी ने 3 साल की बेटी से की हैवानियत

हैदराबाद की एक महिला और उसके प्रेमी द्वारा तीन साल की मासूम बेटी को टॉर्चर करने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी जोड़े के खिलाफ बच्ची को प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कर लिया है।

हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, महिला का नाम सरिता है जो कि प्रेमी वेंकट रेड्डी के साथ रहने के लिए अपने पति को कुछ साल पहले छोड़ दिया था। लेकिन उसका प्रेमी रेड्डी बेटी को अपने साथ रखने के लिए तैयार नहीं था। वह सरिता पर लगातार दबाव बना रहा था कि वह बच्ची से छुटकारा पा जाए। इसी कारण पिछले कुछ दिनों से दोनों बच्ची को बुरी तरह से प्रताड़ित करने लगे थे।

आंध्रप्रदेश के चाइल्ड राइट एसोसिएशन के अध्यक्ष पी अच्युत राव ने एचटी को बताया कि  सोमवार को बच्ची को प्रताड़ित करने की सारी हदें तोड़ दी गई। उसका बांया हाथ तोड़ दिया गया और लोहे के चम्मच को आग से लाल करके उसे जलाया गया। इतना ही नहीं उसे रेड्डी बुरी तरह से नोचता था और उसके गालों को दांत से काटता था।

पड़ोसियों ने जब बच्ची की चीख पुकार सुनी तो इलाके के पूर्व विधायक डी सुधीर रेड्डी को इसकी सूचना दी। विधायक ने इस बारे चाइल्ड राइट एसोसिएशन को जानकारी दी। जिसके बाद एसोसिएशन के लोग फौरन मौके पर पहुंचे और बच्ची को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया। और पुलिस में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Facebook Comments