शर्मनाक : अयोध्या में अध्यात्म के लिए आई महिला से रेप, प्रतिष्ठित बाबा गिरफ्तार

रामनगरी अयोध्या में आध्यात्मिक उद्देश्यों को पूरा करने आई मुगलसराय की एक महिला के साथ अयोध्या के एक प्रतिष्ठित मंदिर के महंत द्वारा दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला ने अयोध्या के सरयू घाट के किनारे बनी राम की पैड़ी पर स्थित चंद्र हरि मंदिर के महंत पर अगवा कर दुष्कर्म किए जाने का गंभीर आरोप लगाया है।

वहीं महिला द्वारा लगाए गए आरोपों को संज्ञान लेते हुए तत्काल पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर आरोपी महंत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक घटना की शिकार महिला ने बताया कि वह 24 दिसंबर को अयोध्या में दर्शन करने आई थी जिसके बाद उसने राम की पैड़ी पर स्थित मंदिर में कमरा ले लिया।

इसी दौरान 26 दिसंबर से लेकर 29 दिसंबर तक लगातार मंदिर के पुजारी महंत कृष्णकांताचार्य द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इतना ही नहीं महिला ने आरोप लगाया कि घटना के दौरान आरोपी महंत उसे कमरे में बंधक बना रखा था। महिला ने किसी तरह फोन द्वारा 100 नंबर पर सूचना दी जिसके बाद पीड़ित महिला को मंदिर के कमरे से बाहर निकाला। महिला का मेडिकल करा कर आरोपी महंत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी महंत के खिलाफ अयोध्या कोतवाली में धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Facebook Comments