ऐसे मर्दों के साथ सोना पसंद करती हैं महिलाएं!

हम आपको जो बताने जा रहे हैं वह एक ऐसा राज है जो औरत के अंतरमन की गहराइयों से पहली बार निकल कर बाहर आया है। ह्यूमन साइकॉलोजी की एक स्टडी में यह पता चला है कि औरतों को अपने “वन नाइट स्टैंड” के दौरान ऐसे मर्द ज्यादा पसंद आते हैं जिनके लिंग मोटे होतेे हैं। जबकि लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप के दौरान ऐसी कोई बात देखने को नहीं मिली।

यहां पर यूनिवर्सिटी ऑफ कैलीफॉर्निया में हुई एक रिसर्च के दौरान इस राज का खुलासा किया गया। एसोसिएशन ऑफ साइकोलॉजिकल साइंसेज के सामने इस खोज को पेश किया गया है।

वन नाइट स्टैंड च्वॉइस बना यह
इस स्टडी में 41 औरतों को शामिल किया गया। इस दौरान उनको 33 अलग अलग साइज के 3डी लिंग दिखाए गए। यह सभी नीले रंग के लिंग मॉडल थे। इनकी लंबाई 4 इंच से लेकर 8.5 इंच की थी। वहीं इनकी मोटाई 2.5 इंच से लेकर 7 इंच की थी।

उन औरतों से पूछा गया कि वे अपने वन नाइट स्टैंड के दौरान इन 33 लिंगों में से किसे सलेक्ट करेंगी। सभी औरतों ने अपनी इस विरली सपनों की रात के लिए लिंग की लंबाई को तरजीह न देकर ज्यादा मोटाई वाले लिंग पसंद किए । लंबाई के मामले में सभी औरतों ने 6.5 इंच लंबाई के लिंग पसंद किए।

जबकि ऎसी कोई बात लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप के मामले में देखने को नहीं मिली,औरतों की यही चाहत देखकर ऎसा लगता है कि कुदरत ने और प्रजातियों के मुकाबले मानव लिंग थोड़े ज्यादा मोटे बनाए हैं।

सभी लिंग लंबे लगते हैं
इस स्टडी के दौरान यह तथ्य भी निकल कर सामने आया कि महिलाओं को हमेशा सभी लिंग लंबे ही नजर आते हैं। यह नतीजा लिंग की साइज से जुड़े कई अंधविश्वासों को विराम देगा। यह ऎसे लोगों के लिए भी राहत की बात होगी जो अपने लिंग की कम लंबाई के चलते निराशा का अनुभव करते हैं।

Facebook Comments