जरूर जाऊंगा बंगाल, गिरफ्तार करना है तो करें : अमित शाह

नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (NRC) के मुद्दे पर मचे बवाल के बीच भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह 11 अगस्त को पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे. शाह वहां रैली को भी संबोधित कर सकते हैं.

हालांकि, अभी रैली को इजाजत मिली है या नहीं इस पर कोई तस्वीर साफ नहीं है. लेकिन अमित शाह ने कहा है कि उन्हें इजाजत मिले या ना मिले वह बंगाल जरूर जाएंगे. अगर ममता बनर्जी को मुझे गिरफ्तार करना है तो वह कर सकती हैं.

बता दें कि 11 अगस्त को अमित शाह की होने वाली रैली को बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कर रहे हैं. युवा मोर्चा का दावा है कि वह दो लाख लोगों को अमित शाह का संदेश सुनने के लिए इकट्ठा करेगा. अमित शाह पहले तीन अगस्त को आने वाले थे. लेकिन बाद में बदलाव करके 11 अगस्त को कार्यक्रम फिक्स किया गया है.

अमित शाह की रैली के लिए बीजेपी युवा मोर्चा द्वारा दो लाख युवाओं को एकत्रित करने का लक्ष्य दिया गया है. बीजेपी अमित शाह का मिशन बंगाल के लिए इस रैली से माहौल बनाना चाहते हैं.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने असम में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (NRC) में करीब 40 लाख लोगों के नाम न होने को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि इससे देश में गृहयुद्ध की स्थिति पैदा हो जाएगी.

Facebook Comments