मलिंगा ने मुझे बिस्तर पर गिराया और मेरे ऊपर लेट गए…मैं खुद को छुड़ा नहीं पाई तो आंखें बंद कर लीं

#MeToo अभियान भारत में दिन पर दिन जोर पकड़ता जा रहा है। मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री के बाद क्रिकेट में भी इस अभियान ने उपस्थिति दर्ज कराई है। श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा के बाद अब #MeToo में श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का नाम आया है।

लसिथ मलिंगा पर ये आरोप भारतीय गायिका चिनमयी श्रीपदा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गये अपने एक लेख में लगाया है। श्रीपदा ने आरोप लगाया है कि कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मुंबई के एक होटल में मलिंगा ने जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। श्रीपदा ने ट्विटर पर लिखा है, मैं अपना नाम सामने नहीं लाना चाहती। कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मे मुंबई के एक होटल में अपनी एक दोस्त को खोज रही थी।

अचानक मुझे मलिंगा मिले और उन्होंने कहा कि मेरी फ्रेंड उनके कमरे में हैं। मैं वहीं पहुंची तो वहां कोई नहीं था। मलिंगा ने मुझे बिस्तर पर गिरा दिया और मेरे ऊपर लेट गए। मैंने खुद को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन मुझे कामयाबी नहीं मिली। मैंने अपनी आंखे बंद कर लीं और मलिंगा मेरे चेहरे का का इस्तेमाल करता रहा। तभी डोरबेल बजी और होटल का स्टाफ किस काम अंदर आया। मैने इसका फायदा उठाया और सीधे वॉशरूम में चली गई जहां अपना चेहरा साफ करके उस कमरे से भाग निकली। मुझे पता है कि लोग कहेंगे कि वह मशहूर व्यक्ति है और मैं जानबूझकर उसके पास गई थी।

ज्ञात हो कि इस अभियान के लपेटे में देश कई जाने माने फिल्म निर्माता कॉमेडियन और पत्रकार आये हैं। क्रिकेट में यह मामला सामने आने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि, आगे ऐसे ही और मामलों का भी खुलासा हो सकता है।

Facebook Comments