मंडप से दूल्हे को ….उठा ले गई गोद में प्रेमिका

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में सोमवार रात उस समय हड़कंप मच गया जब एक प्रेमिका ने अपने बेवफा प्रेमी को जयमाल के बाद असलहे के बल अगवा कर लिया।

दूल्हे की प्रेमिका इस दबंगई को दुल्हन और सभी लोग बस देखते ही रह गए। मौदहा कोतवाली के भवानी गांव में सोमवार रात एक बरात आई थी। हंसी-खुशी सब काम हो रहे थे।

जयमाल का कार्यक्रम भी संपन्न हो चुका था और अन्य रस्मों की तैयारी चल रही थी कि तभी अचानक 3 लोगों के साथ स्कॉर्पियों में सवार होकर आई दूल्हे की प्रेमिका भरे मंडप से अपने बेवफा प्रेमी अशोक यादव को असलहे के बल पर अगवा कर ले गई और देखते ही देखते पूरे शादी सामरोह में हड़कंप मच गया।

इसी अफरा-तफरी के बीच के बीच बारात भी वापस लौट गई। वहीं, दुल्हन भी हाथों में मेंहदी लगाए बस देखती ही रह गई। बताया जाता है कि दूल्हा और उसकी प्रेमिका बांदा के एक निजी हॉस्पिटल में एक साथ कई साल से काम करते हैं। वहीं से उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी। मगर जब प्रेमी ने प्रेमिका को छोड़कर शादी करने की ठानी तो प्रेमिका अपनी दबंगई दिखाते हुए उसे उसकी शादी के मंडप से ही उठा लाई।

सरेआम दबंग प्रेमिका के साहस ने इस खबर को सभी जगह चर्चा का विषय बना दिया है। फिलहाल पुलिस मामले को संज्ञान में लेते हुए दूल्हें के भाई सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है।
-कॉन्सेप्ट इमेज।

Facebook Comments