इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने किया सुसाइड

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अन्नपूर्णा की बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शनिवार को ही कीर्ति ने सुसाइड किया. एक्ट्रेस का घर हैदराबाद की श्रीनगर कॉलोनी में है. सुबह जब एक्ट्रेस के रूम का दरवाजा खोला तो उसका शव पंखे से लटका हुआ मिला था. सुचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करना शुरू कर दी. आपको बता दें तीन साल पहले ही कीर्ति ने बेंगलुरु के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर वेंकटकृष्णा से शादी की थी.

शुक्रवार देर रात को कीर्ति के पति वेंकटकृष्णा घर आए थे. रात में 2 बजे वेंकटकृष्णा ने देखा था जब कीर्ति अपने कमरे में सो रही थी इसके बाद कीर्ति के पति दूसरे कमरे में जाकर सो गए. जब सुबह वेंकटकृष्णा ने उठाकर देखा तो कीर्ति का शव पंखे पर लटका हुआ मिला. सूत्रों की माने तो कीर्ति पिछले काफी समय से मानसिक बीमारी से जुंझ रही थीं. दरअसल कीर्ति को बेटी के जन्म के दो साल बाद पता चला था कि उनकी बेटी बोल नहीं सकती है और इसके बाद से ही कीर्ति काफी ज्यादा परेशान रहने लगी थीं.

कीर्ति की ये ही परेशानी धीरे-धीरे उन्हें डिप्रेशन में ले गई. पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में ये पता किया है कि कीर्ति ने अपनी बिमारी के चलते सुसाइड किया है. फ़िलहाल तो पुलिस ने इस मौत को संदिग्ध मानकर मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है. आपको बता दें अन्नपूर्णा ने कीर्ति को गोद लिया था.

Facebook Comments