इस मशहूर विलेन के पोते की बॉलीवुड में होने जा रही एंट्री, तस्वीरें दीवाना बना देंगी

बॉलीवुड में हर साल नए नए चेहरे देखने को मिलते हैं जिनमें से ऐसे बहुत से चेहरे होते हैं जो अपनी पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों में जगह बना लेते हैं. अगर आज हम बात करें अमरीश पुरी की तो उन्होंने अपने समय में अपने शानदार तरीके से कई लोगों के दिलों में जगह बनाई थी लेकिन आज बस इस बात का गम है कि वो आज हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन आज भी लोगों के दिलों में उनके लिए जगह है. आज हम आपको उनके पोते के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत जल्द बॉलीवुड में ़डेब्यू करने वाले हैं.

खबरों के अनुसार कहा जा रहा है दिवंगत अमरीश पुरी के पोते फिल्म इडस्ट्री में राज करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि डायरेक्टर जयंतीलाल गाडा की फिल्म से वह बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. जयंतीलाल वरधान को अपनी रोमाटिंक थ्रिलर से वो बॉलीवुड में डेब्यू करने करेंगे. ये फिल्म सितंबर से शुरु होगी.

खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि वर्धन अपने दादा की विरासत को आगे बढ़ाना चाहते हैं. इसलिए वो फिल्म में काम करने जा रहे हैं. बता दें कि इन दिनों वर्धन अपने कि ट्रेंनिग ले रहे हैं इस फिल्म के लिए उनके लिए फाइनल अभिनेत्री को कास्ट कर लिया है. इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि मैं ड्रामा फिल्म से डेब्यू करना चाहता था लेकिन नहीं कर पाया और फिर डायरेक्टर जंयतीलाल ने मुझे दूसरी फिल्म के कहा और मैं उस मुझे दूसरी फिल्म ऑफर कि मुझे इस फिल्म की स्टोरी पंसद आईं तो मैंने इस फिल्म के लिए हां कर दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि वर्धन इन दिनों ट्रेनिंग ले रहे हैं जिसके चलते वह अपने दादा की तरह एक सस्केस इंसान बन सके उन्होंने अपने दादा को याद करते हुए कहा है कि मैं अपने दादा को गुरु मानता हूं मैं अपने दादू को भगवान की तरह मनाता था. आज जो मैं अपने दादा के लिए कर रहा हूं.

Facebook Comments