यहां मसाज के नाम पर होता था गंदा खेल, पुलिस ने धर दबोचा

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में मसाज पार्लर के नाम पर ज़िस्म बेचे जाते थे. गुरुग्राम पुलिस ने इस स्पा का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि यह मसाज पार्लर सेक्टर 29 में चल रहा था. पुलिस ने यहां से पांच विदेशी लड़कियों समेत कुल 11 लड़कियां और 4 युवको को पकड़ा है.

इन पकड़े गए लोगो में दो ग्राहक हैं और दो स्पा के मैनेजर हैं. पुलिस की पकड़ में आए युवको में एक विदेशी ग्राहक भी शामिल है. मामले मे पुलिस को मुखबिर से इस बात की जानकारी मिली थी कि गुरुग्राम सेक्टर 29 की हुडा मार्किट में स्पा टाइम्स के नाम से चल रहे मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने इस दिशा में शुरुआती जांच की तो उसे पता लगा कि मुखबिर से उसे सही जानकारी प्राप्त हुई है.

जानकारी की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने बुधवार देर शाम वहां पर छापा मार दिया. जिस वक्त पार्लर में पुलिस पहुंची वहां कुल ग्यारह लड़कियां मौजूद थीं, जिनमें 5 युवतियां थाईलैंड की रहने वाली हैं. 5 युवतियां मणिपुर और एक युवती यूपी की रहने वाली है. पुलिस ने मसाज पार्लर से जिन 4 युवको को हिरासत में लिया है उनमें दो तो पार्लर के मैनेजर हैं जबकि दो युवक ग्राहक हैं.

Facebook Comments