SHO ने साध्वी से कराई सिर की मालिश, पुलिस ने कहा- मेडिटेशन, फोटो वायरल

दिल्ली पुलिस की वर्दी पहनकर साध्वी से ‘मालिश’ कराने की फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जनकपुरी थाने के एसएचओ को पुलिस लाइन ट्रांसफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, जनकपुरी थाने के एसएचओ इंद्रपाल सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। फोटो में यह देखा जा सकता है कि पुलिस की वर्दी में एसएचओ साहब एक महिला साध्वी से सिर पर ‘मालिश’ करवा रहे हैं।

इस मामले के तूल पकड़ने के बाद आज एसएचओ इंद्रपाल सिंह को जनकपुरी थाने से हटाकर पुलिस लाइन ट्रांसफर भेज दिया गया है। हालांकि, इससे पहले दिल्ली पुलिस ने यह कहा था कि यह कोई मालिश नहीं बल्कि मेडिटेशन के जरिये तनाव को दूर करने की क्रिया थी।

फोटो में जिस महिला को एसएचओ साहब की मालिश करते दिखाया गया है उसका नाम साध्वी नमिता आचार्य बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह फोटो उत्तम नगर स्थित साध्वी के ऑफिस का है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विजय कुमार ने बताया कि इंद्रपाल सिंह को डिस्ट्रिक्ट लाइन भेज दिया गया है क्योंकि उनका वर्दी में वहां जाना उचित नहीं था।

एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) के नेतृत्व में सतर्कता जांच का आदेश दिया गया है।

ज्ञात हो कि पिछले साल विवेक विहार थाना के प्रभारी संजय शर्मा की तस्वीर विवादास्पद साध्वी राधे मां के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें भी लाइन हाजिर कर दिया गया था।

Facebook Comments