गजब ! यहां मिलता है भारत का सबसे महंगा गोलगप्पा, सिर्फ 4 गोलगप्पे की कीमत है 750 रूपये

एक वो समय था जब एक रूपए में काफी कुछ खाने को मिल जाता था और आज अपने शौक के लिए जेब खाली हो जाती है. महंगाई के इस दौर में और उम्मीद भी क्या की जा सकती है. बाजार में बिकने वाला हर आइटम महंगा हो चला है. लेकिन भैया जिस आइटम की हम बात करने जा रहे हैं उसका दाम इतना पहुंच सकता है ये तो किसी ने नहीं सोचा होगा.

इनका रेट लगभग एक समान होता है

दरअसल, वो चीज ही ऐसी है. हम बात कर रहे हैं पानी-पुरी की. जी हां, जिन्हें अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग नाम से जाना जाता है, जैसे गोल-गप्पे, बतासे, पानी-पुरी, पुचका इत्यादि. अलग-अलग इलाकों में होने के बावजूद इनका रेट लगभग एक समान होता है. हर मार्केट में आपको पानी-पुरी वाला मिल जाएगा.

गोल-गप्पे शायद आपका स्वाद तीखा करने की जगह फीका न कर दें

लेकिन गुरु यहां के गोल-गप्पे शायद आपका स्वाद तीखा करने की जगह फीका न कर दें. दरअसल, यहां सबसे महंगी पानी-पुरी मिलती है. ये सच शायद गले उतरना मुश्किल हो जाए. जो पानी-पुरी 10 रुपये में आसानी से कहीं भी मिल जाती है वह 750 तक में यहां बिक रही है. ये पानी पुरी दिल्ली एरोसिटी में मौजूद होटल पुलमैन में अवेलेबल है.

खूबसूरती और स्टाइल और लग्जरी हॉटल में बैठकर इन्हें चखने के पैसे वसूले जा रहे हैं

अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी क्या खासियत है इनमें. तो बता दें कि इसमें अलग तो कुछ भी नहीं. बस खूबसूरती और स्टाइल और लग्जरी हॉटल में बैठकर इन्हें चखने के पैसे वसूले जा रहे हैं. यकीन मानिए कई लोग इनका भी लुत्फ उठा रहे हैं और अपने फेसबुक पर लाइक्स के चक्कर में इन्हें खाने जाते हैं और फिर तस्वीरें शेयर करते हैं.

 

Facebook Comments