Naagin 3 : सामने आएगा मिहिर का हैरान कर देने वाला सच

जब से टीवी सीरियल ‘नागिन 3’ शुरू हुआ है तभी से वह चर्चा का विषय बना हुआ है. आये दिन शो में नए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं जो दर्शकों को अपनी और खींच रहा हैं. अब हाल ही में शो को लेकर खबर आई है कि एक बार फिर जल्द ही शो में बड़ा ट्विस्ट दिखाई देने वाला हैं. जी हाँ पिछले कई दिनों से कहानी के मुताबिक़ शो में यह दिखाया जा रहा था कि जल्द ही बेला का असली चेहरा घरवालों के सामने आने वाला है.

लेकिन हाल ही में जो प्रोमो सामने आया है उसे देखने के बाद बताया जा रहा है कि मिहिर का भी एक बड़ा राज है जिसके बारे में अब घरवालों को पता चल जायेगा यही नहीं बल्कि जैसे मिहिर का सच सामने आएगा कहानी पहले से भी ज्यादा रोमांचक हो जाएगी. बता दे कि शो में महिरी की भूमिका में टीवी के मशहूर अभिनेता पर्ल वी पूरी नजर आ रहें हैं वही बेला के किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सुरभि ज्योति दिखाई दे रही हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो मिहिर भी नाग का रूप है. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है मिहिर और विष मिलकर नागमणि हासिल करने के लिए बेला को मारने की कोशिश करेंगे. यही नहीं इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि बेला और विष दोनों ही मिहिर से प्यार करने लग जाएंगी.

हालाँकि शो में क्या होने वाला है तो आपको अगले एपिसोड में ही पता चलेगा. गौरतलब है कि विष नागिन के किरदार में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हंसनंदानी हैं.

Facebook Comments