करोड़ो के मालिक होकर भी एक देसी जिंदगी जीता है ये बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड में काम करने वाले लगभग सभी अभिनेता ग्लेमर की दुनिया से जुड़े रहते है. लेकिन कुछ ऐसे अभिनेता भी होते है जिन्हें इस दुनिया से ज्यादा मतलब नही होता है और वो फिल्मो में अपना काम करने खुद आराम से देसी अंदाज़ में अपनी जिंदगी जीते है. आज हम आपको एक ऐसे ही बॉलीवुड अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्मे दी है. ग़दर और बॉर्डर जैसी देशभक्ति वाली फिल्मे करने के बाद से तो उनकी फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा हो गयी थी. आपको बता दे की बॉलीवुड में उन्होंने अपनी काफी दमदार इमेज बनाई है लेकिन असल जिंदगी में वो अपने में ही खुश रहते है. उनके बारे में अपने कोई ज्यादा कंट्रोवर्सी नही सुनी होगी.

सनी देओल का जन्म पंजाब में हुवा था हालाकि वो रहते मुंबई में है. कभी कभी समय निकालकर वो अपने गाँव जाते है और वह पूरे देसी अंदाज़ में नज़र आते है. पंजाब जाकर वो अपनी तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है. जिनमे आप देख सकते है की वो किस तरह से वहा रहते है और काम करते है. करोड़ो रूपये के मालिक होने के बाद भी वो एक सादगी भरा जीवन जीते है और अपनी लाइफ के हर पल को एन्जॉय करते है.

आपको बता दे की फ़िलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म “भैयाजी सुपरहिट” की शूटिंग में व्यस्त है. इसके बाद उनकी फिल्म “यमला पगला दीवाना ” का पार्ट 3 भी आने वाला है जिसमे फिर से एक बार तीन देओल साथ दिखाई देंगे. सनी देओल अपने दमदार डायलाग डिलीवरी और कॉमेडी के लिए भी काफी जाने जाते है. देखा जाए तो सनी एक बेतरीन अभिनेता तो है ही साथ में एक बेहतरीन इंसान भी है. बहुत कम लोग ही ऐसे होते है जो इतना सब कुछ होने के बाद भी इतनी सादगी में रहना पसंद करते है.

Facebook Comments