बड़ी खबर : कादर खान के निधन से मिथुन चक्रवर्ती को लगा सदमा, बिगड़ी तबियत

वेटरन स्टार कादर खान की तबियत नाजुक होने के बाद अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की भी तबियत गंभीर बताई जा रही है। जी हां, हाल ही में खबर आई है कि मिथुन चक्रवर्ती को पीठ दर्द की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टर्सभी मिथुन की हालत को बेहद गंभीर बता रहेहैं।

वहीं कादर खान की बात करें तो पिछने कुछ दिनों से वे जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रहे हैं। डॉक्टरों ने उन्‍हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा है। इस वक्त वो अपने बेटे के साथ कनाडा में हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी लम्बी उम्र की दुआएं मांग रहे हैं।

इसी बीच कादर खान के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकि रवीना टंडन ने भी उन्हें याद करते हुए उनकी सलामती की दुआएं मांगी हैं।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘कादर जी आप हमारी प्रार्थनाओं में बने हुए हैं और हम आपको याद कर रहे हैं। आशा है कि आप जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे। हमने एक साथ कई बेहतरीन फिल्में की हैं और ये जानकर मुझे बेहद खुशी होगी कि आप अब ठीक हैं। भगवान आपको आशीर्वाद दे सर।’

वहीं इससे पहले बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर खान की सलामती और जल्द सेहतमंद होने की दुआ की है।

उन्होंने ट्वीट किया कि ” कादर खान…बेहद क्षमतावान लेखक और अभिनेता…अस्पताल में भर्ती हैं….उनकी सलामती और सेहतमंद होने के लिए प्रार्थना और दुआ करता हूं…उन्हें मंच पर प्रदर्शन करते हुए देखा है। उन्होंने मेरी फिल्मों के संवाद भी लिखे हैं। बेहतरीन इंसान और ज्यादातर लोगों को नहीं पता होगा, वह गणित भी पढ़ाते हैं।’ आपको बता दें कि पिछले 3 साल से बीमार होने के कारण कादर खान मीडिया के सामने नहीं आए हैं। आखिरी बार वह 2015 में मीडिया के सामने आए थे। उस दौरान वह व्हील चेयर पर देखे गए थे।

Facebook Comments