मिथुन का ये रिकॉर्ड तोडना मुश्किल ही नही नामुमकिन है

बॉलीवुड में बहुत से एक्टर्स के नाम पर कई अलग-अलग तरह के रिकॉर्ड है जैसे सबसे ज्यादा सफल फिल्में, सबसे ज्यादा कमाई या फिर सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्म देने का रिकॉर्ड. लेकिन आज हम आपको मिथुन के ऐसे रिकॉर्ड के बारे में बताने वाले हैं जिसमे 1 साल में मिथुन ने इतनी फिल्में की जितने महीने नहीं होते हैं.

Third party image reference

आज का दौर ऐसा है, यदि कोई अभिनेता दो या तीन फिल्में फ्लॉप दे देता है तो उसके करियर पर सवाल खड़ा हो जाता है. लेकिन मिथुन चक्रवर्ती के समय में ऐसा कुछ भी नहीं था. मिथुन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल तो नहीं करती थी. इसके बावजूद मिथुन को इतनी फिल्में मिलती थी कि मिथुन की कमाई किसी सुपरस्टार अभिनेता से कम नहीं थी.

1976 में पहली ही फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड जीतने वाले मिथुन चक्रवर्ती के करियर में हिट फिल्मों से ज्यादा फ्लॉप फिल्में है. मिथुन ने 1985 से लेकर 1990 के बीच 5 साल में कुल 80 फिल्में की हैं. वहीं 1989 में मिथुन ने कुल 19 फिल्मों में काम किया जिसमें से 18 फिल्मे 1989 में ही रिलीज हो गई.

350 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके मिथुन का यह रिकॉर्ड शायद ही कोई तोड़ पाए. आज के आमिर, सलमान, शाहरुख और अक्षय या और भी अभिनेताओं के पास 2 साल तक के प्रोजेक्ट हैं. इसके बावजूद किसी अभिनेता में इतना दम नहीं है कि वह 1 साल में 19 फिल्मों में बतौर हीरो काम कर सके. आपको क्या लगता है यह रिकॉर्ड कोई तोड़ सकता है कमेंट करके जरूर बताएं.

Facebook Comments