शमी की पत्नी ने फिर से शुरु की माडलिंग…शेयर की अंतरंग तस्वीरें

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ विवादों के चलते सुर्खियों में रहने वाली हसीन जहां ने मॉडलिंग की दुनिया में वापसी की है. हसीन ने अपने फोटो शूट का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं. शमी से शादी के बाद हसीन ने मॉडलिंग से अलविदा कह दिया था, लेकिन अब एक बार उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी है. हसीन जहां का कहना है कि पहले मॉडलिंग में काफी मेहनत के बाद उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी, लेकिन शमी के कहने पर ये सब छोड़ दिया था. उनपर अपनी बेटी की जिम्मेदारी है, इसलिए मॉडलिंग की दुनिया में फिर वापसी की है. इसी साल के शुरुआत में हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अब उन्होंने इन सब विवादों से अलग होकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है.

hasin jahan bold के लिए इमेज परिणाम

हसीन ने शमी पर लगाए थे आरोप

हसीन जहां ने शमी पर धोखा देने, दूसरी महिलाओं से संबंध रखने, मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगाया था मोहम्मद शमी पर उनकी पत्‍‌नी हसीन जहां ने धोखा देने, दूसरी महिलाओं से संबंध रखने, मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगाया था. हालांकि बाद में बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को फिक्सिंग के आरोपों से पूरी तरह बरी कर दिया. हसीन जहां के आरोपों की वजह से एक वक्त पर शमी का क्रिकेट करियर खतरे में पड़ गया था. बीसीसीआई ने उनका कॉन्ट्रैक्ट सस्पेंड कर दिया था लेकिन बाद में शमी को राहत मिली और आईपीएल में वो दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेले. हसीन ने शमी के बड़े भाई हसीब पर भी उनसे रेप करने और उनके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था.

hasin jahan bold के लिए इमेज परिणाम

कैसे हुई थी शमी-हसीन की मुलाकात

2014 में हुई थी शमी और हसीन की शादी

शमी और हसीन जहां की पहली मुलाकात 2012 में कोलकाता में हुई थी. पेशे से मॉडल हसीन ने बतौर चीयरलीडर भी काम किया है. शमी ने जब हसीन को पहली पर देखा तो उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए. शमी और हसीन की मुलाकातें होने लगी और दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला किया. शमी ने खुद हसीन के सामने शादी का प्रपोजल रखा. हसीन ने भी शादी के लिए हामी भर दी. दोनों ने 2 साल के बाद 2014 में शादी कर ली.

hasin jahan bold के लिए इमेज परिणाम

Facebook Comments