इंग्लैंड में मोहम्मद शमी विकेट ले रहे थे, इधर हसीन जहां उन्हें कोस रही थीं

कई महिलाओं और बुकी से संबंध के आरोप लगाकर चर्चा में आई क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने करीब दो महीने बाद फिर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हसीन जहां ने शमी पर कार्रवाई नहीं होने पर कड़ी नाराजगी जताई वहीं सोशल मीडिया पर शमी के शैक्षिक प्रमाण पत्र अपलोड करके उनके फर्जी होने का दावा किया। हसीन जहां ने फेसबुक पर मोहम्मद शमी के कुछ शैक्षिक प्रमाण पत्र शेयर किए हैं। इनमे दो प्रमाण पत्रों के आधार पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही हसीन जहां ने शमी पर कार्रवाई न होने पर कड़े शब्दों में नाराजगी जताई है।

सेलेब्रिटी अपराध कर रहा है तो उस पर कोई कार्रवाई नहीं? 
हसीन जहां ने अपने मामले में कोई भी कार्रवाई न होने का सोशल मीडिया पर विस्तार से जिक्र किया है। करीब पांच माह पहले हसीन ने पहली बार सोशल मीडिया पर ही शमी पर गंभीर आरोप लगाकर देशभर में सनसनी मचा दी थी। हसीन ने एक पाकिस्तानी महिला समेत कई महिलाओं से शमी को संबंध होने की बात कही थी। मामला पुलिस और आईसीसी के पास भी पहुंचा, लेकिन शमी को क्लीन चिट मिल गई। अब हसीन जहां फिर से सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात सबतक पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर समर्थकों ने किया सपोर्ट 
हसीन जहां ने अपने अकाउंट से मंगलवार रात करीब एक बजे शमी के खिलाफ मैसेज लिखा। इसके बाद हसीन जहां को फॉलो कर रहे समर्थकों ने खूब सपोर्ट किया है। करीब 18 घंटे में हसीन जहां के मैसेज को 370 ने लाइक किया और 58 ने कमेंट लिखे हैं। इसके साथ ही 18 लोगों ने हसीन जहां के मैसेज को शेयर किया है।

बिरादरी की पंचायतें भी रही बेनतीजा
हसीन जहां और शमी का विवाद निपटाने के लिये मई माह में जोया में पूर्व पालिकाध्यक्ष समेत कई लोगों ने पंचायतें करने का दावा किया। पंचायतों ने मामले की सुलह कराने के लिये खूब भागदौड़ करने की बात कही। मामले को ईद के बाद निपटाने की बात हुई, इसी बीच हसीन जहां काफी दिनों तक जोया में ही डटी रहीं  लेकिन मामले में कुछ हल नहीं निकला और हसीन जहां को कोलकाता लौटना पड़ा।

फोन पर हसीन-शमी ने साधी चुप्पी
सोशल मीडिया पर शमी के खिलाफ तीखे सवालों के साथ सामने आई हसीन जहां इस मामले में बात करने के लिए उपलब्ध नहीं हुईं। हिन्दुस्तान ने बुधवार शाम कई बार फोन किए, लेकिन बात नहीं हो सकी। एक बार उनकी बेटी बेबो ने फोन रिसीव किया लेकिन बताया कि वह अभी बात नहीं कर सकतीं। मोहम्मद शमी और उनके भाई मोहम्मद हसीब से भी बात करने का प्रयास किया, लेकिन दोनों ने फोन रिसीव नहीं किया।

Facebook Comments