तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा, अभिनेता मोहित मलिक के साथ बड़ा हादसा

टीवी के जाने माने अभिनेता मोहित मलिक को लेकर खबर आ रही है कि वह चोटिल हो गए और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा. बता दें कि मोहित मलिक इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में नजर आ रहे हैं. इस शो में वह सिकंदर नाम का किरदार निभा रहे हैं जो कि एक गायक कलाकार है.

दरअसल मोहित शो की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान उन्हें फाइट सीन में चोट लगी और इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. फिलहाल उनकी तबियत ठीक है, खबरों की माने तो मोहित को उंगली में चोट आई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मोहित ने बताया कि वे एक फाइट सीन को शूट कर रहे थे.

इस दौरान उन्होंने अपने हाथों में अंगूठी पहनी हुई थी शूटिंग के समय उनकी अंगूठी पास रखे किसी समान में अटक गई और उनकी उंगुली में कट लग गया. कट काफी गहरा था इसलिए मोहित को उसी समय हॉस्पिटल ले जाया गया. बता दें कि मोहित मलिक का यह शो टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर शो है जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं, यही नहीं बल्कि यह शो हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाता है.

यह सीरियल टीआरपी रेंटिंग्स में कुछ हफ्तों तक टॉप 5 में भी रहा है. शो में मोहित मलिक की बेटी का किरदार मशहूर बाल कलाकार आकृति सिंह निभा रही हैं, इस शो में उन्हें काफी पसंद किया जाता हैं. मोहित मलिक इससे पहले भी टीवी के कई शोज में नजर आ चुके हैं.

Facebook Comments