मोटापे की वजह से बीवी ने छोड़ दिया था इस अभिनेता को , आज हैं मशहूर सिंगर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई पॉपुलर सिंगर है और आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर अदनान सामी के बारे में बताने जा रहे हैं. अदनान सामी की कहानी भी कुछ दर्द भरी हुई है जिसे पढ़कर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. दमोह से सिंगर की बात कर रहे हैं जिसमें लिफ्ट कर दे गाने में धूम मचा दी थी. अदनान सामी सिंगर के साथ साथ म्यूजीशियन और एक्टर हैं वह पाकिस्तान के रहने वाले थे लेकिन अब वह भारत की नागरिकता प्राप्त कर ली है और भारत में मुंबई शहर में रहते हैं. उन्होंने करीब 145 किलो वजन कम कर लिया है और अगर आज आप ही ने देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे.

इस गायक को मोटापे की वजह से बीवी ने छोड़ा था

अदनान सामी का जन्म 15 अगस्त 1971 को लंदन में हुआ था. अदनान सामी अपनी जिंदगी में कई नाम और पैसे कमाए लेकिन उनका साथ देने वाली हमसफर मैं हमेशा उनके साथ दूरी बनाए रखी थी. कहा जाता है कि उनके मोटापे की वजह से बीवी ने छोड़ दिया था. उनकी पहली शादी साल 1993 मैं पाकिस्तानी अभिनेत्री जेबा से हुई थी. लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने तलाक ले लिया. उनकी दूसरी शादी साल 2001 में हुई थी और डेढ़ साल के बाद उनके बीच के रिश्ते टूट गया था. खबरों ऐसी थी कि उनकी दूसरी पत्नी ने मोटापे की वजह से बीवी ने छोड़ दिया था.

साल 2005 में उनको एक गंभीर बीमारी हुई थी और उसी समय उन्होंने 145 किलो वजन गटा लिया था और फिर मुंह में वापस एक की थी.साल 2010 में अदनान ने अदनान सामी ने जर्मनी में रहने वाली रोया फरयाबी से निकाह किया. अब उन्हें एक प्यारी सी बेटी है और अदनान अब अपने परिवार के साथ मुंबई में रहने लगे हैं. जनवरी 2016 में उन्हें भारत के नागरिकता प्राप्त कर ली और इस खुशी में उन्होंने अपने ट्विटर पर जय हिंद लिख कर जाहिर की थी.

Facebook Comments