पीएम मोदी को काम तो करना नहीं है इसलिए ‘मुस्लिम पुरूष पार्टी’ का बहाना लेकर बचना चाहते हैं

कांग्रेस ने केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि जिन लोगों ने आजादी की लड़ाई में हिस्सा नहीं लिया, वे किसी को राष्ट्रभक्ति का सर्टिफिकेट नहीं दे सकते। कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताने वालों को पहले इतिहास पढ़ना चाहिए।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सवालों का जवाब देते हुए कहा वे सिर्फ भाजपा का नहीं, बल्कि पूरे देश का नेतृत्व कर रहे हैं। कांग्रेस ने आजादी की लड़ाई में हिस्सा लिया है। ऐेसे में कांग्रेस पर इस तरह टिप्पणी करना कतई उचित नहीं है।
आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने बयान में देश की उपलब्धियों को भी कम करके आंका है। इस तरह के बयान चिंता का विषय है। यह बयान इतिहास और तथ्यों से पूरी तरह अलग है।
उन्होंने कहा कि देश में किसान, महिला, युवाओं तथा राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े ज्वलंत मुद्दे हैं, जिनसे सरकार ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। संसद के मानसून सत्र में सरकार को इन सभी मसलों पर जवाब देना होगा। आनंद शर्मा ने कांग्रेस पर तीन तलाक से संबंधित विधेयक को रोकने के आरोपों को भी पूरी तरह गलत बताया है। उन्होंने कहा कि यह विधेयक राज्यसभा की प्रवर समिति के पास है। कांग्रेस ने कभी किसी कानून का विरोध नहीं किया है।

Facebook Comments