शर्मनाक : ड्राइवर ने मालिक की नाबालिग बेटी से किया रेप

पंजाब के लुधियाना से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल लुधियाना के एक इलाके में एक ड्राइवर ने अपने ही मालिक की नाबालिग बेटी को अपने हवस का शिकार बनाया। आरोपी ने नाबालिग लड़की का रेप करने के बाद उसे धमकी दी।

आरोपी ने पीड़िता को धमकाया की यदि किसी को इस घटना के बारे में बताया तो उसके पिता को जान से मार देगा। हालांकि पीड़ित लड़की ने बिना डरे सारी घटना अपने परिवार वालों को बता दिया। जिसके बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई।

बता दें कि पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने मामल दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी की पहचान सलेम टाबरी के रहने वाले गुरप्रीत सिंह के रूप में की है। पीड़िता ने अपने शिकायत में पुलिस को बताया है कि आरोपी गुरप्रीत सिंह उसके पिता के पास ड्राइवर और हेल्पर का काम करता है और अक्सर घर पर आता रहता था। बीते बुधवार को आरोपी उसके घर पर आया। उस समय घर पर कोई नहीं था।

इसका फायदा उठाकर आरोपी उसके कमरे के अंदर घुस गया और जबरदस्ती उसका रेप किया। इसके बाद उसे धमकी दी कि यदि किसी को इसके बारे में बताया तो उसके पिता को जान से मार देगा। बता दें कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। कई जगहों पर छापेमारी भी की है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Facebook Comments