नदिया के पार फिल्म के इस अभिनेता की पत्नी हैं बाॅलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्री

यह तो आप सभी जानते है कि बाॅलीवुड में कई प्रतिभाशाली अभिनेता है जो फिल्मों में अपने शानदार अभिनय को लेकर जाने जाते हैं। इसलिए आज हम आप लोगों को बाॅलीवुड के ऐसे ही प्रतिभाशाली अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जिसका नाम सचिन पिलगोंकार हैं। सचिन पिलगोंकार ने बाॅलीवुड में अपने समय में कई शानदार फिल्में दी है जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया हैं और यही वजह है कि दर्शक आज भी उनकी फिल्मों और अभिनय के दिवाने हैं। सचिन पिलगोंकार ने अपने करियर में मुख्य रूप से हिन्दी और मराठी भाषा कि फिल्मों में काम किया हैं।

आप लोगों को बता दें कि 60 साल के सचिन पिलगोंकार ने अपने अभिनय करियर कि शुरूआत 1962 में रिलीज हुई मराठी भाषा कि फिल्म “माझा मार्ग एकला” से कि थी। इस फिल्म कि सफलता के बाद उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं। लेकिन सचिन को बाॅलीवुड में मुख्य रूप से “नदिया के पार​” जैसी सर्वकालिक महान फिल्म के लिए जाना जाता हैं। सचिन पिलगोंकार के बारे में तो आप काफि कुछ जानते है लेकिन आज हम आप लोगों को उनकी पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं।

जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि सचिन पिलगोंकार कि पत्नी का नाम सुप्रिया पिलगोंकार हैं। सचिन पिलगोंकार ने फिल्मों में लोकप्रियता हासिल करने के बाद साल 1989 में सुप्रिया से शादी कर ली थी। बता दें कि सुप्रिया फिल्मों और धारावाहिक कि एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। सुप्रिया ने अपने करियर में आवारा पागल दीवाना, खूबसूरत​, दीवाने हुए पागल और हिचकी जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया हैं। इसलिए आज हम आप लोगों को उनकी कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं।

Facebook Comments