Sports : नीरज चोपड़ा नहीं बल्कि यह पहलवान बनेगा विनेश फोगाट का जीवन साथी

एशियन गेम्स की 68 किलोग्राम महिला कुश्ती वर्ग में भारत को गोल्ड दिलाने वाले विनेश फोगाट बीते दिन एक अखबार के पत्रकार पर जमकर बरसी थी जब प्रकाशित खबर में यह दावा किया गया था कि विनेश की भारत के उभरते जैवलिन थ्रोयर नीरज चोपड़ा के साथ नजदीकियां बढ़ रही हैं। विनेश ने बाकायदा ट्विट कर ऐसी खबरों का खंडन किया था। अब विनेश से सब अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए पहलवान सोमवीर राठी के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है।

PunjabKesari

ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में विनेश ने कैप्शन लिखा है कि मेरे द्वारा लिया गया सबसे बेहतरीन फैसला, आपको अपनी लाइफ के साथ जोड़कर अच्छा लगा। इस तरह विनेश ने साफ इशारा कर दिया है कि उनका जीवनसाथी नीरज चोपड़ा नहीं बल्कि सोमबीर राठी ही होंगे। सोमबीर भी पहलवान हैं। भारत के लिए कई नामी टूर्नामैंट्स में वह हिस्सा ले चुके हैं।

इस खबर के कारण नाराज हुई थी विनेश

PunjabKesari

पिछले साल भी की थी फोटो पोस्ट

PunjabKesari

विनेश की सोमवीर के साथ यह फोटो पिछले साल अप्रैल की है। तब विनेश के ही अकाऊंट से यह फोटो शेयर हुई थी। साथ ही लिखा था- मेरा बैस्ट फ्रैंड, मेरी जिंदगी का प्यार। एक ऐसा शख्स जिसके साथ मैं अपनी सारी जिंदगी बिताना चाहती हूं। अब जब नीरज चोपड़ा के साथ उनकी नजदीकियोंं की अफवाहें फैल रही थी तो ऐसे में विनेश ने दोबारा सोमवीर के साथ फोटो शेयर कर बता दिया कि वह अपना जीवनसाथी पहले से चुन चुकी है।

दंगल फिल्म वाली छह बहनों में से एक है विनेश
PunjabKesari

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने फोगाट सिस्टर्स गीता और बबीता पर दंगल फिल्म भी बनाई थी। इसमें दोनों बहनों का रैसलिंग करियर में संघर्ष दिखाया गया था। फिल्म रिलीज के बाद फोगाट सिस्टर्स की अन्य बहनें प्रियंका, रितु और संगीता भी लाइमलाइट में आ गई थीं। यह सभी छह बहनें रैसलर हैं।

Facebook Comments