ब्रेस्ट सर्जरी पर कमेंट करने वाले को नेहा धूपिया ने दिया करारा जवाब, हो गई बोलती बंद

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेडं अंगद बेदी से शादी की है. आप सभी को पता ही होगा कि नेहा की शादी की खबर किसी को पता नहीं थी वह तो तब पता चली जब उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट की. नेहा धूपिया और अंगद एक-दूजे को काफी समय से डेट कर रहे थे और उसके बाद दोनों ने गुपचुप शादी कर ली.

नेहा ने हाल ही में अंगद के साथ एक फोटोशूट भी करवाया है जो बहुत ही बेहतरीन हैं. आप सभी को बता दें कि इस फोटोशूट में उनके ब्रैस्ट काफी आकर्षक लग रहे हैं जिन्हे देखकर लोगों ने यह कहा है कि उन्होंने ब्रैस्ट सर्जरी करवाई हैं. नेहा के फोटोज पर कई लोगों ने यह कमेंट्स किए हैं कि नेहा ने ब्रैस्ट सर्जरी करवाई है. हाल ही में इस बात का जवाब देते हुए नेहा ने कहा कि वह केवल खूबसूरत दिखने के लिए खुद को तकलीफ देने का काम नहीं करती हैं इस वजह से उन्होंने ऐसी कोई सर्जरी नहीं करवाई है जिससे की उन्हें तकलीफ हो.

उन्हें ऐसी सर्जरी की जरूरत भी नहीं है. नेहा का मानना है कि वह ब्रेस्ट सर्जरी के बिना बही बहुत ही सेक्सी और खूबसूरत दिखती हैं. नेहा को शुरू से पसंद किया गया है और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन खूबसूरत दिखने के लिए कभी सर्जरी नहीं करवाई. नेहा ने यह भी कहा कि जिन लोगों ने इस बारे में बात की है उन्हें अपने जॉब पर फोकस करना चाहिए उनके बूब जॉब पर नहीं.

Facebook Comments