बाप के नाम नहीं, खुद के दम पर स्टार बनें यह 6 एक्टर, नंबर 3 की एक्टिंग तो ताबड़तोड़ है

6- जॉन अब्राहम

Third party image reference

बॉलीवुड के बॉडी और पर्सनालिटी वाले जॉन अब्राहम आज काफ़ी पॉपुलर और लोकप्रिय है। जॉन की एक्शन फिल्में काफ़ी जबरदस्त होती है। उनकी फिल्में देखना लोग काफ़ी पसंद करतें है। फिल्मों में आने से पहले जॉन पंकज उदास के साथ काम करतें थें लेकिन जब किस्मत ने जॉन को मौका दिया तो उन्होंने पहली फिल्म से अपने अंदर का एक्टर बहार निकाला और आज अपनी काबिलियत से जॉन सुपरहिट एक्टर है।

5- सिद्धार्थ मल्होत्रा

Third party image reference

सिद्धार्थ मल्होत्रा आज बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक है। सिद्धार्थ खुद की काबिलियत से आज सुपरहिट एक्टर है। उन्होंने ऑडिशन के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की और अपनी पहली फिल्म फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर हिट रही। इस फिल्म से सिद्धार्थ को नई पहचान मिली और आज वह बड़े मुकाम पर है।

4- रणदीप हुड्डा

Third party image reference

हरियाणा के रणदीप हुड्डा अपनी एक्टिंग से लोकप्रिय है। फिल्मों में उनकी स्टाइल और पर्सनालिटी अलग ही होती है। रणदीप ने बॉलीवुड में अपने दम पर अपनी अच्छी पहचान बनाई है।

3- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Third party image reference

साधारण घर से के बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर बनने तक का नवाजुद्दीन का अलग ही सफ़र रहा है। आज फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एक्टिंग और पर्सनालिटी काफ़ी अलग दिखाई पड़ती है। उनके जैसी एक्टिंग करना कोई आम बात नहीं है। अपनी जबरदस्त एक्टिंग से वह काफ़ी लोकप्रिय है। अपने दम पर नवाजुद्दीन ने आज बड़ी कामयाबी हासिल की है।

2- अक्षय कुमार

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार को तो आप सभी लोग जानते है। फिल्मी करियर में आने से पहले अक्षय ने काफ़ी मेहनत की और तकलीफे उठाई है। फिल्मों में अक्षय कुमार कोई सपोर्ट नहीं था। लेकिन किस्मत ने साथ दिया और आज अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपरस्टार है।

1- शाहरुख खान

बचपन से ही एक्टर बनने की चाह रखने वाले शाहरुख खान अपनी जिंदगी में बड़ा संघर्ष कर चुके है। बॉलीवुड में आने से पहले शाहरुख ने बड़ी-बड़ी तकलीफे देखीं है लेकिन अपनी जिंदगी में हार न मानते वह आगे बढ़ते रहें और कामयाबी ने शाहरुख खान के कदम चुम लिये। आज शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे अमीर एक्टर है।

Facebook Comments