ओप्पो का FIND X आज होगा लॉन्च, अब तक के सभी स्मार्टफोन से अलग है खासियत

ओप्पो का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Find X 19 जून को लॉन्च होगा। जारी किए गए लेटेस्ट लीक्ड टीजर के मुताबिक, इसमें 93.8% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो होगा।

जिसका मतलब है कि ये अब तक का सबसे ज्यादा स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो वाला स्मार्टफोन होगा। ये वीवो Nex के 91% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो से ज्यादा होगा। बता दें कि टीजर पहले tipster Ice Universe के द्वारा देखा गया था। इसके अलावा ये भी पता चलता है की ओप्पो Find X बिल्कुल ओप्पो R15 की तरह ही एज-टू-एज डिस्प्ले और नॉच के साथ आएगा।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीवो Nex के मुकाबले इसमें किसी भी तरह की बेजल नहीं होगी और यहां तक की इसमें चिन तक नहीं दी जाएगी। चीन से आए इस लीक से पता चलता है कि ओप्पो Find X में सारे सेंसर डिस्प्ले के अंदर होंगें, जैसा पहले वीवो Nex में देखा गया है। वहीं अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, ओप्पो Find X में एक 6.4-इंच की डिस्प्ले होगी, और इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट होगा जिसके साथ 8GB रैम दी गई है।

इसके अलावा ओप्पो इसमें वीवो Nex की तरह 128GB या 256GB स्टोरेज भी दे सकता है। इस फोन की खास हाइलाइट इसमें आने वाला 5x जूम होगा जिसे कंपनी ने पहले से ही कंफर्म किया हुआ है। TENAA की लिस्टिंग के हिसाब से ओप्पो Find X में फिंगरप्रिंट सेंसर डिस्प्ले के अंदर होगा, और यह 5G कनेक्टिविटी भी सपोर्ट करेगा।

जहां तक प्राइस की बात है, तो रिपोर्टस के मुताबिक इसका प्राइस 40 हजार के आस-पास होगा।

Facebook Comments