शर्मनाक : पति के पैसों पर पत्नी पाल रही थी आशिक….एक दिन मिल ही गया बड़ा मौका

यूपी के फर्रुखाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला को युवक से इस कदर प्यार हो गया था कि उसने अपने पति की जान ले ली। पुलिस ने बताया कि महिला का अहमदाबाद के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

महिला के पति रनवीर ने अपनी पत्नी को तीन लाख रुपए दिए थे। जिसको लेकर कई बार दोनों के बीच विवाद हो चुका था। महिला के पति को शक था कि ये पैसे उसकी पत्नी ने उस युवक को दे दिए हैं। दरअसल पूरा मामला थाना शमसाबाद के गांव गुतासी का है। यहां के निवासी रनवीर सिंह अहमदाबाद में सब्जी का काम करता था। उसके साथ उसकी पत्नी किरन भी रहती थी। किरन को वहां एक युवक से प्रेम हो गया। भनक लगने पर रनवीर ने अपनी पत्नी को वापस गांव में भेज दिया था। त्योहार पर जब वह घर आया तो पैसों को लेकर उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि दोनों के बीच हाथापाई भी हो गई।

पुलिस ने बताया कि शराब पीने के बाद रनवीर रात को घर पहुंचा तो किरन ने कमरे में ईंटों से उसपर हमला कर दिया जिसके उसकी जान चली गई। सुबह महिला घर से बाहर निकली महिला ने अज्ञात हमलावरों पर आरोप लगाने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो खुलासा हुआ कि उसके बच्चे मामा के यहां गए हुए थे। सुबह जब वह चाय पीने गई तो उसके पति का शव घटिया के नीचे पड़ा मिला। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

Facebook Comments